हार के बाद रोहित बोले- हम डेथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 09:55 AM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 21वें मुकाबले में राजस्थान राॅयल्स ने मुंबई इंडियंस को तीन विकेट से हराकर तीसरी जीत दर्ज की। जीत का श्रेय कृष्णप्पा गौतम को दिया जाना चाहिए, उन्होंने आखिरी में आ कर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 11 गेंदों पर नाबाद 33 रन बना दिए। मुंबई अभी तक पांच मैचों में से एक ही मैच जीता है। इस मैच में सूर्यकुमार यादव (72) और ईशान किशन (58) की बदौलत मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट गंवा कर 167 रन बनाए, लेकिन फिर भी मुंबई के गेंदबाज इस मैच को नहीं बचा सके।

मैच हारने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि, ''हमने अच्छा स्कोर बनाया था लेकिन डेथ ओवरों में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। हमारे लिए यह चुनौती आसान नहीं थी क्यों हमारे पास आखिरी क्षणों में पेस बाॅलिंग नहीं थी।'' उन्होंने राजस्थान के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा, ''राजस्थान के खिलाड़ियों को जीत का श्रेय दिया जाना चाहिए। आखिर में जिस तरह गौथम ने बल्लेबाजी की वह शानदार रही। मुझे उम्मीद है कि हम इन गलतियों से कुछ सीखेंगे। मैच के आखिर में हमारे लिए आसान नहीं था, क्यों कि वे तेजी से रन बना रहे थे।''

इससे पहले टाॅस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। मुंबई के 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान टीम की शुरुआत धीमी रही। फिर सैमसन और स्ट्रोक्स ने पारी को संभाल कर टीम को जीत की ओर ले गए। आखिर में गौथम ने छक्का लगाकर राजस्थान को जीत दिला दी। गेंदबाजी तो बात करें तो जोफ्रा आर्चर ने 3 और धवल कुलकर्णी ने 2 विकेट लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News