हड़बड़ी में ऋतुराज गायकवाड़, रवि बिश्नोई के डायरेक्ट थ्रो ने बिखेर दी गिल्लियां

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 09:44 PM (IST)

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मैच में तब रोमांचक क्षण देखने को मिला जब लखनऊ के स्पिनर रवि बिश्नोई की डायरेक्ट थ्रो पर स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की गिल्लियां बिखर गईं। गायकवाड़ पिछले 2 सीजन से लगातार रन बना रहे हैं ऐसे में उनपर नजरें थीं लेकिन वह नए सीजन के दूसरे मुकाबले में हड़बड़ाहट के कारण अपनी विकेट गंवा बैठे। गायकवाड़ पहले मैच में 1 रन बनाकर आऊट हुए थे।


लखनऊ के खिलाफ चेन्नई की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी थी। रॉबिन उथप्पा ने तूफानी शुरूआत दी। लेकिन तीसरे ही ओवर में गायकवाड़ बल्ले से बिना कुछ योगदान दिए पवेलियन लौट गए। दरअसल एंड्रयू टाय की एक गेंद गायकवाड़ की पैड से जा लगी थी। सभी पगबाधा की अपील कर रहे थे। इसी बीच गायकवाड़ ने एक रन चुराने की कोशिश की लेकिन चौकाने खड़े बिश्नोई ने गेंद उठाकर विकेट पर दे मारी। देखें वीडियो-

बता दें कि गायकवाड़ को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल ऑक्शन से पहले रिटेन किया था। उन्होंने 2020 आईपीएल के 6 मैचों में 204 रन बनाए थे जिनमें तीन अर्धशतक शामिल थे। इसके बाद आईपीएल 2021 में उन्होंने 635 रन बनाए। 16 मैच खेलने वाले गायकवाड़ ने 43 की औसत से एक शतक और चार अर्धशतकों की बदौलत यह रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 64 चौके और 23 छक्के भी निकले थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News