रुतुराज गायकवाड़ का ग्राउंड्समैन के साथ बुरा बर्ताव, वीडियो वायरल होने के बाद भड़के लोग

punjabkesari.in Monday, Jun 20, 2022 - 01:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांचवां टी20 मैच रविवार को बेंगलुरू में बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। मैच में केवल 3.3 ओवर फेंके गए थे और उस अवधि में भारत ने दो विकेट गंवाकर 28 रन बनाए थे। हालाकि मैच रद्द होने के बाद रुतुराज गायकवाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह ग्राउंडसमैन के एक सदस्य के बुरा बर्ताव करते हुए नजर आए। गायकवाड़ के इस बर्ताव से सोशल मीडिया पर लोग अपनी निराशान भी व्यक्त कर रहे हैं। 

घटना उस समय की है जब बारिश के दौरान गायकवाड़ डगआउट में बैठे थे। इस दौरान बल्लेबाज के साथ ग्राउंड्समैन सटाफ का एक व्यक्ति उनसे सेल्फी लेना चाहता था। तभी गायकवाड़ को ग्राउंड्समैन से दूरी बनाए रखने के लिए कहते देखा गया और फिर उन्होंने दूसरी तरफ देखा। उनका ऐसा बर्ताव क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो रही है। देखें लोगों के ट्वीट्स - 

पांचवें और अंतिम T20I में गायकवाड़ पारी के चौथे ओवर में पवेलियन वापस जाने से पहले सिर्फ 10 रन बनाने में सफल रहे। लुंगी एनगिडी ने बल्लेबाज को आउट किया। गौर हो कि पूरी श्रृंखला में गायकवाड़ ने सिर्फ एक अर्धशतक बनाया और यह विशाखापत्तनम में तीसरे टी20आई (57 रन) के दौरान आया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पांच मैचों में 96 रन बनाए। भारत का अगला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ 26 जून से शुरू होने वाली दो मैचों की टी20 सीरीज में होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News