IPL 2022 में खराब खेल के बाद सचिन सर ने मुझसे 40 मिनट तक बात की: थम्पी

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 06:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के प्रदर्शन सबसे खराब रहा है। टीम ने 11 में केवल दो जीत के साथ तालिका में सबसे नीचे है और प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर है। भारतीय तेज गेंदबाज बासिल थम्पी ने अब दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी बातचीत को याद किया है जो आईपीएल की शुरुआत से ही मुंबई का हिस्सा रहे हैं। 

थम्पी ने कहा, मेरा खेल खराब था, और मुझे डॉक्टर से एक संदेश मिला कि सचिन सर मुझसे मिलना चाहते हैं। मैंने उसके साथ 40 मिनट बिताए और हमने क्रिकेट के बारे में बात की। हमने सब कुछ कवर किया। जाक (ज़हीर) सर और बोंडी (बॉन्ड) सर इस बारे में बात कर रहे थे कि वे खेल के लिए कैसे तैयारी करते हैं। वे स्थिति पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं ... वे बात करने के लिए बहुत दोस्ताना थे और आप जानते हैं, जब भी हमारे पास समय होता है, हम उन्हें संदेश भेज सकते हैं। 

गौर हो कि थम्पी ने पांच मैचों में 9.50 की इकोनॉमी के साथ पांच विकेट अपने नाम किए हैं। पांच बार की चैंपियन अब 12 मई (गुरुवार) को आईपीएल 2022 के अपने अगले ग्रुप स्टेज मुकाबले में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेंगी। इस मैच में मुंबई अपनी साख के लिए खेलेगी जबकि चेन्नई प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए मुकाबला करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News