सचिन ने लाबुशेन को बताया अपने जैसा, स्टीव वॉ ने जताई अपत्ति; दिया ये अजीब तर्क

2/17/2020 5:23:39 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन की तारीफ की थी और कहा था कि वह मेरी ही तरह खेलता है। लेकिन दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव वॉ सचिन की बात से सहमत नहीं हैं और कहा कि सचिन लाबुशेन को बंद करके रखना चाहते हैं।

PunjabKesari

स्टीव वॉ ने सचिन के बयान पर कहा कि वह शायद लाबुशेन को बंद करके रखना चाहते हैं लेकिन मुझे ये नहीं लगता। मेरी राय में उसमें रनों की काफी भूख है और वह बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है। जब वह टीम में आया था तब उसकी रैंकिंग 26वें स्थान पर थी लेकिन उसने अपनी लाजवाब बैटिंग से सबको हैरान कर दिया और आईसीसी की मौजूदा टेस्ट रैंकिंग में तीसरे स्थान पर काबिज है।

PunjabKesari

इससे उसकी मेहनत और लगन का पता चलता है कि वह अपनी बल्लेबाजी को लेकर कितना सजग है। उसके पास बल्लेबाजी की अद्भुत कला जिसकी वजह से वह अपने खेल में निरंतरता लाने में कामयाब हुआ है।   

PunjabKesari

लाबुशेन ने अभी तक 14 टेस्ट खेलें जिसमें 23 पारियों में उनके बल्ले से 63.43 की औसत से 1459 रन निकले हैं। इसमें 4 शतक और 8 अर्धशतक भी शामिल है। उनका सबसे बड़ा स्कोर 215 रन रहा है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें 2019 का क्रिकेटर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी दिया है।


Jasmeet

Related News