सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने पर दी बधाई

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 12:00 PM (IST)

मुंबई : क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर टीम इंडिया की तारीफ की। भारत ने सोमवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका को 238 रन से हराकर दो मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। 

सचिन ने टीम इंडिया को जीत की बधाई देते हुए ट्वीट किया, टीम इंडिया की गुलाबी, सफेद और लाल गेंद की फॉर्म इस सीजन में शानदार रही है। शानदार जीत के लिए बधाई। 

भारत के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, भारत के लिए नैदानिक ​​​​श्रृंखला जीत। श्रेयस अय्यर दोनों पारियों में देखने वाले थे, ऋषभ पंत अपने मनोरंजक सर्वश्रेष्ठ पर थे और बुमराह ने फिर से अपनी क्लास दिखाई। श्रीलंका के लिए, करुणारत्ने ने बहादुरी से लड़ाई लड़ी लेकिन यह हमेशा एक कठिन काम होने वाला था। बधाई। 

दूसरी और पूर्व भारतीय बल्लेबाज इरफान पठान ने भी टीम इंडिया को बधाई दी और कहा कि श्रीलंका को अपने प्रदर्शन पर काम करने की जरूरत है। इरफान ने ट्वीट किया, टीम इंडिया के सीरीज जीतने पर अच्छा लग रहा है, बुमराह इस सूखी पिच पर शानदार थे। श्रीलंका को इस भारतीय दौरे के दौरान एक भी जीत नहीं मिली, उन्हें अभी बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। 

गौर हो कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 252 रन बनाए थे जिसके जवाब में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए महमान टीम को 109 रन पर ढेर कर दिया। भारत ने 143 रन की बढ़त के साथ दूसरी पारी में 303 रन बनाकर श्रीलंका के समक्ष 447 रन का लक्ष्य रखा। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर मजबूती के साथ श्रीलंकाई बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। श्रीलंका की तरफ से कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (107) और कुसल मेंडिस (54) के अलावा कोई भी प्रभावी पारी नहीं खेल पाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News