साक्षी ने धोनी संग मनाया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 09:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। धोनी की पत्नी साक्षी आज 32 वर्ष की हो गई और उन्होंने अपना यह जन्मदिन बेहद ही खास तरीके से मनाया है। जन्मदिन मनाने के लिए साक्षी परिवार के साथ दुबई में गई हुई हैं। 

PunjabKesari

दरअसल पिछले दिनों साक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह धोनी और बेटी जीवा के साथ दिखाई दे रही थी। अंदाजा लगाया जा रहा था कि धोनी आईपीएल की थकान मिटाने के लिए परिवार संग छुट्टियां मनाने के लिए दुबई जा रहे हैं लेकिन धोनी अपनी पत्नी साक्षी का जन्मदिन मनाने के लिए गए हुए हैं। 

साक्षी धोनी के जन्मदिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वायरल तस्वीर में काफी बड़ा केक दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर में साक्षी के साथ धोनी भी दिखाई दे रहें हैं वह अपनी बेटी जीवा को गोद में लिए हुए खड़े हुए हैं। उनकी इस फोटो को फैंस खूब शेयर कर रहें हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खराब सीज़न होने के बाद साक्षी ने सीएसके के फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक पत्र भी लिखा। इसमें उन्होंने टीम के अच्छे समय आने की बात की थी और लिखा था कि सीएसके की टीम एक परिवार की तरह है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Related News