Wrestlers Protest : साक्षी मलिक ने आंदोलन से पीछे हटने की खबरों को किया खारिज

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 03:05 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ पिछले एक महीने से अधिक समय से जारी प्रदर्शन का हिस्सा रही ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक ने आंदोलन से पीछे हटने की खबरों को खारिज करते हुए कहा है कि इंसाफ मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी। 

मीडिया में आई खबरों में कहा गया था कि साक्षी आंदोलन से पीछे हटकर रेलवे की नौकरी पर लौट गई हैं। साक्षी ने ट्वीट किया, ‘ये खबर बिल्कुल गलत है। इंसाफ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है और ना हटेगा।' उन्होंने आगे लिखा, ‘सत्याग्रह के साथ साथ रेलवे में अपनी जिम्मेदारी निभा रही हूं। इंसाफ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई गलत खबर ना चलाई जाए।' 

गौर हो कि साक्षी मलिक के साथ-साथ विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के भी नौकरी पर वापस लौटने की खबर है। साक्षी, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया अपनी रेलवे की नौकरी पर वापस लौटे हैं। बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोले पहलवानों ने कहा कि अभी आंदोलन खत्म नहीं हुआ है और न्याय के लिए जंग जारी है, हम सिर्फ अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। बता दें कि विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया के नेतृत्व में तमाम पहलवानों ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मर्चा खोल रखा है। ये पहलवान 23 अप्रैल से जंतर-मंतर पर धरना दे रहे थे, हालांकि पिछले दिनों इनका धरना वहां से हटवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News