पिता राहुल द्रविड़ के नक्शे कदम पर समित द्रविड़, जड़ा फिर दोहरा शतक

2/17/2020 9:10:56 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट जगत में दीवार के नाम से मशहूर भारत के दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़़ के बेटे समित द्रविड़़ भी अपने पिता की राह पर चल पड़े हैं। समित ने अपने स्कूल की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन करके दिखाया और बल्ले से दोहरा शतक जड़ दिया जिसमें 33 बाउंड्रीज थी। इससे पहले भी समित स्कूल क्रिकेट में दोहरा शतक लगा चुके हैं। 

PunjabKesari

बीटीआर शील्ड अंडर -14 के मैच में समित ने अपने स्कूल माल्या अदिती इंटरनेशनल की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 204 रनों की पारी खेली। उनकी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 377 रन बनाए। समित द्रविड़ की इस पारी में 33 बाउंड्री शामिल थी। इस मैच में उन्होंने अपने बल्ले के साथ ही नहीं गेंद के साथ भी कमाल करके दिखाया। समित ने विपक्षी टीम के दो बल्लेबाजों को आउट किया जिससे पूरी टीम 110 रन पर ढेर हो गई और बड़े अंतर से मैच हार गई। 

PunjabKesari

ये रिकॉर्ड दर्ज हैं समित के नाम

समित ने 201 रन की पारी के लिए 256 गेंदें खेलीं। इसमें 22 चौके भी शामिल थे। खास बात यह भी रही कि समित ने दूसरी पारी में भी नाबाद 94 बनाए। इसके अलावा वह इस ड्रा मैच में बॉलिंग करते हुए 3 विकेट निकालने में भी कामयाब रहे।समित ने 9 साल की उम्र में अंडर-12 गोपालन क्रिकेट चैलेंज टूर्नामैंट के दौरान बैस्ट बैट्समैन का अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं। सितंबर 2015 में हुए इस टूर्नामैंट के दौरान उन्होंने माल्या अदिति स्कूल के लिए 77, 93 और 77 रन की पारी भी खेली थी।    


Jasmeet

Related News