पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा बोले- गुजरात को इस कारण हराने में सफल रहे

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 12:02 PM (IST)

नवी मुंबई : पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने कहा कि डीवाई पाटिल के विकेट से उनके गेंदबाजों को शुरू में मदद मिली जिससे उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में गुजरात टाइटन्स को आठ विकेट से हराने में सफल रही। 

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा ने चार विकेट झटके, जिससे पंजाब ने गुजरात को आठ विकेट पर 143 रन पर रोक दिया। इसके बाद पंजाब ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के नाबाद 62 रन की मदद से 24 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर दिया। संदीप ने कसी गेंदबाजी की और अपने चार ओवर में केवल 17 रन दिए। 

उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘आज विकेट ने भी हमारी मदद की। शुरुआत में उसमें नयी गेंद को ‘मूवमेंट' मिल रहा था।' संदीप ने कहा, "म उस रणनीति पर अमल करना चाहते थे, जिस पर हमने (मुख्य कोच) अनिल (कुंबले) सर के साथ चर्चा की थी और हम भाग्यशाली थे कि हम इसमें सफल रहे।' इस जीत से पंजाब की टीम पांचवें स्थान पर पहुंच गई है और संदीप के अनुसार उनकी टीम एक बार में एक ही मैच पर ध्यान दे रही है। 

उन्होंने कहा, ‘अब हमारे लिए सभी मैच बेहद महत्वपूर्ण हैं लेकिन एक बार में एक मैच पर ध्यान देना अधिक महत्वपूर्ण है। जिस तरह से हम इस मैच में सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरे वैसे ही अगले मैच में भी उतरेंगे।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News