शोएब मलिक ने पत्नी सानिया मिर्जा को जन्मदिन की बधाई दी, तलाक की अटकलों पर लगाई लगाम

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 01:02 PM (IST)

मुंबई : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की अटकलों के बीच मंगलवार को पत्नी सानिया के 36वें जन्मदिन पर उनके पति शोएब मलिक ने उन्हें बधाई दी हैं। उनके इस बधाई संदेश से पहले दोनों के नए शो मिर्जा मलिक शो की भी जानकारी सामने आई थी। 

सानिया छह युगल ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकी हैं जिसमें महिला युगल में तीन और इतने ही मिश्रित वर्ग में जीते हैं। मलिक ने साइना को जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में शोएब और सानिया एक दूसरे की और बड़े प्यार से देख रहे हैं और इस तस्वीर को शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन मे लिखा, 'सानिया मिर्जा आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना! दिन का पूरा आनंद लें..." 

स्टार जोड़ी के प्रशंसकों द्वारा शुभकामनाओं की बहुत सराहना की गई, जिन्होंने कहा, यह इस बात का प्रमाण था कि इस जोड़ी के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है। इस कपल ने 2010 में शादी की थी और उनका एक बेटा भी है। शादी के बाद कपल दुबई चला गया था। सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक ने लिखा, 'आप लोगों को एक साथ देखकर वाकई खुशी हुई। अफवाहें फैलाने वाले सभी लोगों के लिए एक शानदार शटअप कॉल। 

गौर हो कि पिछले दिनों पाकिस्तान मीडिया में यह खबरें चर्चा का विषय बनी हुई थी कि इस कपल के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब मलिक पिछले कुछ समय से मॉडल आयशा उमर को डेट कर रहे थे और उन्होंने पत्नी सानिया मिर्जा को धोखा दिया था, तभी से दोनों के रिश्ते के बीच खटास आने की खबरें सामने आई थी। वहीं दोनों के करीबी दोस्त ने कपल के तलाक की पुष्टि की थी। दोस्त ने कहा था कि दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले है और इससे पहले दोनों ने अलग-अलग रहना भी शुरू कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News