जसप्रीत बुमराह को वनडे की उकप्तानी मिलने से हैरान है यह पूर्व चयनकर्ता, दिया यह बयान

punjabkesari.in Saturday, Jan 01, 2022 - 07:07 PM (IST)

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 18 जनवरी से शुरू होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में पहली बार भारतीय टीम की कप्तानी केएल राहुल करेंगे। उन्हें वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा की अनउपस्थिति में कप्तान नियुक्त किया गया है। वहीं वनडे टीम की उपकप्तानी भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को सौंपी गई है। जसप्रीत बुमराह को वनडे की उपकप्तानी सौंपे जाने से पूर्व भारतीय चयनकर्ता सरनदीप सिंह काफी हैरान हुए हैं।

सरनदीप ने कहा कि केएल राहुल नीली जर्सी में टीम इंडिया का नेतृत्व करेंगे। मुझे केएल राहुल पर पूरा भरोसा है लेकिन उप-कप्तान के रूप में जसप्रीत बुमराह मेरे लिए आश्चर्यजनक है क्योंकि उप-कप्तान के रूप में एक तेज गेंदबाज का नाम काफी अलग होता है क्योंकि वह बाउंड्री लाइन पर फिल्डिंग करता है। उनके लिए बाउंड्री से आना और हर गेंद या ओवर के बाद मैदान में हो रही मीटिंग्स में हिस्सा लेना मुश्किल होगा।  

वहीं विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के बीच में चल रहे तनातनी पर भी सरनदीप सिंह ने अपना बयान दिया है। सरनदीप ने कहा कि विराट कोहली और चयनकर्ताओं के मुद्दे को बोर्ड को जल्द से जल्द सुलझाना होगा क्योंकि यह अभी बहुत लंबे समय से चल रहा है और मेरी राय में इस मामले को बंद करने का समय आ गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News