55 साल के वाल्श की रफ्तार से डरे लैंगर; बोले यह बुरे सपने जैसा

2/9/2020 4:08:43 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर में पीड़ितों की सहायता के लिए 'द बिग अपील' चैरिटी मैच का आयोजन करवाया गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज जस्टिन लैंगर ने विंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कर्टनी वाल्श का सामना किया और मैच के बाद कहा वाल्श की गेंदबाजी खेलना आज भी किसी डरावने सपने जैसा है। 

PunjabKesari

बुशफायर मैच में खेल रहे लैंगर ने वाल्श का सामना किया और उनकी गेंद पर आउट हो गए। मैच के बाद लैंगर ने कहा मैंने अपने क्रिकेट करियर में वसीम अकरम जैसे महान गेंदबाज को खेला है लेकिन उसके बाद वाल्श हैं जिनका मैंने सामना किया है। 50 की उम्र के वाल्श की गेंद खेलना और उनका सामना करना किसी डरावने सपने जैसा है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि वह जेंटलमैन गेम के एक महान खिलाड़ी हैं।

PunjabKesari     

55 साल के वाल्श ने इस पर कहा उनको लगा कि मैं गेंद शॉट पिच करूंगा लेकिन मैंने गेंद को आगे रखा जिसकी उनको उम्मीद नहीं थी और मैंने उन्हें आउट करने में कामयाब रहा। 

PunjabKesari

बुशफायर में पीड़ितों के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 'द बिग अपील' चैरिटी मैच करवाया जिसमें सचिन, युवराज समेत दुनिया के कई बेहतरीन खिलाड़ी इस नेक कार्य के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे और मैच में भाग लिया। इस मैच से 7 मिलियन डॉलर से ज्यादा की धन राशि इक्टठी हुई है।  
PunjabKesari


Jasmeet

Related News