दीप्ति शर्मा के शेर्लोट डीन को रन आउट करने वाले मामले पर सहवाग ने ब्रिटिश फैंस को लताड़ा

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 04:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय महिला ने 24 सितंबर (शनिवार) को लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार जीत करते हुए मेजबान टीम को क्लीन स्वीप किया। हालांकि तीसरे मैच का अंत कुछ लोगों को अच्छा नहीं लगा क्योंकि गेंद डालने से पहले नॉन-स्ट्राइकर एंड पर शेलोर्ट डीन के क्रीज छोड़ने पर गेंदबाज दीप्ति शर्मा ने उन्हें रन आउट कर दिया। इस पर कुछ लोग उनके साथ हैं तो कुछ उनके खिलाफ हैं। 

इस बीच पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारत और दीप्ति को निशाना बनाने के लिए अंग्रेजी समर्थकों पर जमकर निशाना साधा। अनुभवी बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इंग्लैंड के प्रशंसकों को खेल के नियमों के बारे में बताते हुए एक ट्वीट साझा किया। उन्होंने लिखा, इतने सारे अंग्रेजी लोगों को बचारे हारे हुए देखना मजेदार है। रनआउट। 

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भी खेल के बाद दीप्ति की सराहना की और कहा कि उन्होंने जो किया वह खेल के नियमों के भीतर था। उन्होंने कहा, यह खेल का हिस्सा है। मुझे नहीं लगता कि हमने कुछ नया किया है। यह आपकी जागरूकता को दर्शाता है कि बल्लेबाज क्या कर रहे हैं। मैं अपने खिलाड़ियों का समर्थन करूंगी, उसने नियमों के बाहर कुछ नहीं किया है। पहले गेम के बाद हमने चर्चा की, हम वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते थे, हमारे पास इतनी क्षमता है। हम इस तरह की क्रिकेट को जारी रखना चाहते हैं। 

मैच की बात करें तो भारतीय महिला टीम ने बल्ले से निराशाजनक प्रदर्शन किया क्योंकि वे पहली पारी में केवल 169 रन ही बना सकीं। हालांकि तेज गेंदबाज रेणुका सिंह के नेतृत्व में एक उत्साही गेंदबाजी प्रदर्शन ने सुनिश्चित किया कि भारत मैच में मजबूत वापसी करे और अंततः 16 रनों से प्रतियोगिता जीत जाए। यह इंग्लैंड में भारत की 23 साल बाद वनडे में ऐतिहासिक जीत है जिसे भारतीय महिला टीम ने क्लीन स्वीप के साथ अपने नाम किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News