IND vs PAK : शाहीन अफरीदी ने भारत के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी का खोला राज

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 11:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 विश्वकप में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी है। पाकिस्तान की टीम ने 152 के लक्ष्य को बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। पाकिस्तान की टी20 विश्वकप में भारत पर पहली जीत है। इस जीत में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का अहम योगदान रहा। उन्होंने भारतीय बल्लेबाजी क्रम तोड़ कर रख दिया। शाहीन अफरीदी ने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली के विकेट निकाल कर जीत की नींव रखी। उसके बाद बाकी कसर कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी ने बिना कोई विकेट गंवाए लक्ष्य को हासिल करके पूरी कर दी।

पहले ही ओवर में विकेट निकालकर भारतीय टीम पर प्रैशर बनाने वाले शाहीन अफरीदी को उनके 3 विकेट के कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच खत्म हेने के बाद कहा कि यह उनके माता-पिता और सभी पाकिस्तानियों की शुभकामनाएं हैं। अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। योजना गेंद को अंदर लाने की थी। मैं बस स्विंग कराने की कोशिश कर रहा था और मन में टीम को सफलता दिलाने की बात थी।

शाहीन ने आगे कहा कि मैंने कल भी नेट्स पर इसी का अभ्यास किया था। नई गेंद के खिलाफ बल्लेबाजी करना कठिन होता है। बाबर और रिजवान ने जिस तरह से खेला उसका श्रेय उन्हें जाता है। टूर्नामैंट में सभी टीमें अच्छी हैं और हम इस गति को आगे बढ़ाने और फाइनल में जाने की कोशिश करेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News