शाहिद अफरीदी की बेटी की इस पाकिस्तानी गेंदबाज से होगी सगाई, जानिए किसने भेजा था रिश्ता

3/7/2021 3:50:04 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : अपनी स्पीड और सटीक लाइन लेंथ के लिए जाने जाते पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी जल्द ही सगाई करने जा रहें हैं। तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी किसी ऐसी लड़की से नहीं बल्कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की बेटी से सगाई करने जा रहें हैं। शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा की सगाई पाकिस्तान के उभरते हुए स्टार तेज गेंदबाज शाहिन शाह अफरीदी से होने जा रही है। अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है कि सगाई कब की जाएगी लेकिन दोनों परिवार इस रिश्ते से सहमत हैं। 

एक पाकिस्तानी रिपोर्ट के अनुसार शाहिद अफरीदी के परिवार वालों की तरफ से यह कहा गया है कि वह शाहिन और अक्सा के रिश्ते के लिए खुश हैं और जल्द ही दोनों सगाई के कर सकते हैं। इस रिपोर्ट में कहा गया कि शाहिन अफरीदी के पिता अयाज खान ने खुद शाहिद अफरीदी की बेटी के लिए शाहिन का रिश्ता भेजा था जिसे अक्सा के परिवार वाले यानि के शाहिद अफरीदी ने मंजूर कर लिया है। 

PunjabKesari

शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा और शाहिन अफरीदी के बारे में सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से खबरें सामने आ रही थी की दोनों सगाई करने वाले हैं। लेकिन अब शाहिन अफरीदी के पिता के बयान के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि दोनों सच में सगाई करने वालें हैं और सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की पुष्टि कर दी है। सोशल मीडिया पर दोनों ही परिवारों को लोग बधाई और शुभकामनाएं दे रहें हैं। 

इस रिश्ते में दो चीजें बहुत खास हैं जो दोनों परिवारों को एक ला रही हैं। पहला यह है कि दोनों परिवार अफरीदी जात से संबंध रखते हैं जिस कारण इस रिश्ते को मंजूरी मिली है। दूसरा यह कि शाहीन अफरीदी पाकिस्तान के मुख्य गेंदबाज हैं और शाहिद अफरीदी खुद भी पाकिस्तानी टीम की सदस्य और कप्तानी भी कर चुके हैं। इन वजहों से भी दोनों का रिश्ता होने जा रहा है। 

गौर हो कि शाहिन अफरीदी ने अपने क्रिकेट करियर की शुरूआत साल 2018 में एशिया कप से की थी। उन्होंने पाकिस्तान टीम के लिए अब तक 15 टेस्ट, 22 वनडे और 21 टी20 मैचों में टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 48, 45 और 24 विकेट अपने नाम किए हैं। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static