शाहिद अफरीदी ने किया यासीन मलिक का समर्थन, अमित मिश्रा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 05:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर भारत के आंतरिक मामलों पर बयान दिया है। अफरीदी ने जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक को लेकर भड़काने वाला ट्वीट किया है। 

अफरीदी ने यासीन मलिक के समर्थन में किया ट्वीट

शाहिद अफरीदी ने अलगावादी नेता यासीन मलिक पर ट्वीट करते हुए लिखा कि अपने मानवाधिकार के हनन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को भारत जिस तरह से चुप कराने की कोशश कर रहा है। वह एकदम व्यर्थ है। यासीन मलिक के खिलाफ मनगढ़ंत आरोप कश्मीर की आजादी के संघर्ष को रोक नहीं पाएंगे। कश्मीर के नेता के खिलाफ इस तरह के अवैध ट्रायल्स को लेकर मैं यूएन से अपील करता हूं कि वह इस मामले पर ध्यान दें।

अमित मिश्रा ने अफरीदी को दिया मुंहतोड़ जवाब

भारत के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट पर मुंहतोड़ जवाब दिया है। अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शाहिद अफरीदी यासीन मलिक ने खुद अदालत में अपना जुर्म कबूला है। आपकी जन्म तिथि की तरह सब कुछ गलत नहीं होता।

गौर हो कि यह पहली बार नहीं है कि जब शाहिद अफरीदी ने कश्मीर का राग अलापा है। वह पहले भी कई बार कश्मीर की आजादी का राग अलाप चुके हैं। तब भारत के क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अफरीदी को जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर थी। अब अफरीदी के इस बयान पर गौतम गंभीर क्या प्रतिक्रिया देते हैं वह देखना दिलचस्प होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News