रिंकू सिंह को टी20 विश्व कप टीम में देखना चाहते हैं शाहरुख खान, बोले- यह मेरी व्यक्तिगत इच्छा

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 10:57 PM (IST)

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह मालिक शाहरुख खान ने आगामी टी20 विश्व कप के लिए अपनी टीम के बाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज रिंकू सिंह को भारतीय टीम में शामिल करने का समर्थन करते हुए इसे अपनी ‘व्यक्तिगत इच्छा' करार दिया। छब्बीस साल के रिंकू तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने आईपीएल 2023 में केकेआर की गुजरात टाइटंस पर शानदार जीत के दौरान आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के लगाए।

 

Shahrukh Khan, Rinku Singh, T20 cricket World Cup, Team india, शाहरुख खान, रिंकू सिंह, टी20 क्रिकेट विश्व कप, टीम इंडिया, KKR, IPL 2024

 


जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए रिंकू भारत की 15 सदस्यीय टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं। उन्होंने भारत के लिए 15 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में दो अर्द्धशतक जड़े हैं और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 176 से अधिक रहा है। रिंकू की विश्व कप संभावनाओं को लेकर आशावादी रुख अपनाते हुए शाहरुख ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि शानदार खिलाड़ी देश के लिए खेल रहे हैं। मैं रिंकू को लेकर उत्सुक हूं, इंशाअल्लाह उसे विश्व कप टीम में जगह मिले और अन्य टीमों के कुछ अन्य युवाओं को भी। उन्होंने कहा कि उनमें से कुछ इसके हकदार हैं लेकिन मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू टीम में जगह बनाए। मुझे बहुत खुशी होगी।

 

Shahrukh Khan, Rinku Singh, T20 cricket World Cup, Team india, शाहरुख खान, रिंकू सिंह, टी20 क्रिकेट विश्व कप, टीम इंडिया, KKR, IPL 2024


केकेआर के शीर्ष क्रम ने इस सत्र में अब तक अधिकांश रन बनाए हैं जिससे रिंकू को बल्ले से ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। हालांकि अपने पहले पत्र में अलीगढ़ के इस धुरंधर बल्लेबाज ने 15 मैचों में 356 रन बनाए थे जिनमें से सात मैचों में वह नाबाद रहे। उनके रन 175 से अधिक के स्ट्राइक रेट से आए लेकिन पावर हिटिंग उनकी एकमात्र प्रतिभा नहीं है और वह दबाव की स्थिति में धैर्य के साथ खेलने में भी सक्षम हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News