बीसीबी की धमकी पर Shakib Al Hasan का यूटर्न, इस कंपनी का छोड़ा साथ

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 09:28 PM (IST)

ढाका : बांग्लादेश के शीर्ष ऑल-राउंडर शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीबी की चेतावनी के बाद सट्टेबाजी वेबसाइट बेटविनर के साथ अनुबंध रद्द करने का फैसला कर लिया है। बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने इसकी जानकारी दी। नजमुल का कहना है कि मुझे अभी पता चला है कि उन्होंने बोर्ड को पत्र लिखा है। मैंने अभी वो पत्र नहीं पढ़ा, लेकिन मुझे पता चला है कि उन्होंने बोर्ड की सभी शर्तों को मान लिया है। उन्होंने कहा है कि वह हमारी सब बातें मानने के लिए तैयार हैं।

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश में हर तरह की सट्टेबाजी प्रतिबंधित है। शाकिब ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर कैरिबियन की सट्टेबाजी कंपनी बेटविनर न्यूज के साथ साझेदारी की घोषणा की थी, जिसके बाद क्रिकेट प्रशासकों ने उनसे इसका कारण पूछा था।

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने गुरुवार को जारी बयान में कहा था कि वह शाकिब की ओर से जवाब की अपेक्षा कर रहे थे और इसपर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। यदि शाकिब बेटविनर के साथ अनुबंध रद्द नहीं करते हैं तो उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा था- इसमें कोई दोराय नहीं है। उन्हें इस अनुबंध से बाहर आना होगा वरना वह टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। इसके बाद शाकिब ने बीसीबी को सूचित किया है कि वह बेटविनर के साथ आज समझौते को समाप्त कर देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News