धर्म पर ट्रोलिंग करने वालों पर बोले शमी- वह असली भारतीय नहीं हो सकते

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 07:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टी20 विश्वकप के दौरान ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब ट्रोलिंग के मुद्दे पर शमी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए लोगों को जवाब दिया है। शमी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जो लोग ट्रोल करते हैं वह ना तो फैंस होते हैं और ना ही वह असली भारतीय होते हैं।

PunjabKesari

शमी ने कहा कि इस तरह की सोच वाले हैं उनका कोई ईलाज नहीं हो सकता है। जो भी लोग धर्म को लेकर ट्रोलिंग करते हैं वह किसी के भी फैन नहीं हो सकते। अगर आप किसी खिलाड़ी को अपना हीरो मानते हो तो फिर ऐसा बर्ताव बिल्कुल भी नहीं करते। मैं इन लोगों की बातों को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेता। 

शमी ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर कई ऐसे यूजर होते हैं जिनके कुछ ही फॉलोवर्स होते हैं पर वह दूसरों लोगों के मामलों पर टिप्पणी करते हैं। उन लोगों के पास करने के लिए कुछ नहीं होता। मुझे किसी को भी भारत के प्रति अपनी ईमानदारी दिखाने की जरूरत नहीं है। मैं भारत का प्रतिनिधित्व करता हूं और मैं इसके मायने समझता हूं।

PunjabKesari

गौर हो कि पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्वकप में भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने मोहम्मद शमी के धर्म को लेकर ट्रोलिंग की। इसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली शमी के समर्थन में आए और उन्होंने ट्रोलिंग करने वालों की आलोचना की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News