11 महीने बाद विजय शंकर का खुलासा, कहा- विश्व कप के मैच में पाक फैंस ने दी थी गालियां

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 12:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने खुलासा करते हुए कहा कि पिछले साल यानी विश्व कप 2019 में जब 16 जून 2019 को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था, तब कुछ पाकिस्तान कुछ फैंस ने मैच शुरू होने से पहले भारतीय खिलाड़ियों पर भद्दी टिप्पणियां और गालियां निकाली थी। बता दें, ये मैच इंग्लैंड के मैनचेस्टर शहर में खेला गया था। जिसमें भारत ने जीत हासिल की थी।

PunjabKesari
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान शंकर ने कहा, तो मैच से एक दिन पहले, उन्होंने मुझसे कहा, तैयार हो, तुम खेलोगे। और मैं कहा, ठीक है। उन्होंने कहा, हममें से कुछ खिलाड़ी मैच से एक दिन पहले कॉफी पीने बाहर गए थे, जब एक पाकिस्तानी फैन हमारे पास आया और वह हमें गालियां दे रहा था। विजय ने आगे कहा कि ये मेरा भारत-पाकिस्तान मैच का पहला अनुभव था। हमें इसे झेलना पड़ा। वह हमें गालियां दे रहा था और सबकुछ रिकॉर्ड कर रहा था, इसलिए हम प्रतिक्रिया नहीं दे सके। हम केवल इतना कर सके कि वह जो कर रहा था उसे बैठकर देखते रहे।

PunjabKesari
गौरतलब है कि भारत ने पिछले साल आज ही के दिन पाकिस्तान को 89 रनों से हराते हुए वर्ल्ड कप में उन पर लगातार सातवीं जीत दर्ज की थी। 16 जून 2019 को मैनचेस्टर में खेले गए इस महामुकाबले में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप में अपने अजेय क्रम को बकरार रखा। इस मैच में रोहित शर्मा ने 140 रन बनाए थे जबकि कप्तान विराट कोहली ने 77 रनों की पारी खेली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News