शिखर धवन की बेटी आलिया ने इस नेक काम के लिए कटवा दिए अपने बाल

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 09:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन पर मैदान पर मस्ती मजाक करते हुए दिखाई देते हैं। वह अपनी परिवार के साथ भी काफी नजदीक हैं और अपने बेटे और बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार धवन की बेटी आलिया ने वो काम करके दिखाया जिस पर धवन को भी गर्व हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beaming with pride on what she’s just done, my amazing daughter has decided to shave her head to show her support and help raise funds for the cancer patients. These are moments your heart is full of love, gratitude and immense pride. Proud of you my angel. 🥰❤

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on Mar 14, 2020 at 2:56am PDT

शिखर धवन की बेटी आलिया ने अपने बाल कटवा लिए हैं और ये बाल उन्होंने किसी खास मकसद के लिए कटवाए हैं । आलिया ने अपने बाल कैंसर के मरीजों के सम्मान के लिए कटवाए हैं। इसकी जानकारी खुद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर जानकारी दी। आलिया ने अपनी पोस्ट में बताया कि यह बाल उनकी छोटी बहन ने काटे हैं।

PunjabKesari

इसके लिए मैं अपने माता पिता का शुक्रिया करना चाहती हूं जिन्होंने मुझ पर इतना भरोसा जताया। आलिया ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा कि अगर आप अपने बाल को कटा नहीं सकते तो दान कर सकते हैं। आप कैंसर के लिए जागरूकता फैलाने में अहम योगदान दे सकते हो। इस पर धवन ने कमेंट करके लिखा कि मुझे तुम पर गर्व है, मेरी एंजेल।

शिखर धवन ने बेटी के इस नेक काम को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया। और आयशा धवन काफी खुश हुए और उन्होंने लिखा कि उसने अभी जो किया है उस पर गर्व के साथ, मेरी अद्भुत बेटी ने अपना समर्थन दिखाने और कैंसर रोगियों के लिए धन जुटाने में मदद करने का फैसला किया है। ये ऐसे क्षण हैं जब आपका दिल प्यार, आभार और अपार गर्व से भरा हुआ है। तुम पर गर्व है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News