PSL 6 के एंथम सांग पर भड़के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, कहा- आपने मेरे बच्चे डरा दिए

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 05:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग (पीएलएल) का छठा सत्र 20 फरवरी से शुरू होने वाला है। इससे पहले पीएसएल 6 का एंथम सांग रिलीज किया गया है जिसे लेकर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर नाराज हैं और कहा कि आने मेरे बच्चे डरा दिए हैं। पिछले साल पहली बार पीएसएल पाकिस्तान में खेला गया था और कराची किंग्स की टीम विजयी रही थी। 

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अख्तर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए पीएसएल 6 के एंथम सांग पर भड़ास निकालते हुए कहा, इतनी बुरी कम्पोज़िशन, इतना बुरा गाना, ये किसने बनाया है, पीसीबी का कौन सा बंदा है जिसने आइडिया अक्स किया है और जिसको दिया और उसने बनाया है। शर्म नहीं आती ये गाना बनाते हुए। आपने मेरे बच्चे डरा दिए। 

अख्तर ने कहा, आपकी वजह से मेरे बच्चे मेरे से तीन दिन से बात नहीं कर रहे। अख्तर ने हंसते हुए कहा, मैं आपसे सख्त नाराज हूं और आप पर केस करने वाला हूं। गाने में ग्रुव शब्द का इस्तेमाल किया गया है जिसका मतलब बताते हुए पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने कहा, इसका मतलब आपको पता है। गाने वाले को इसका मतलब नहीं पता होगा। ग्रुव का मतलब नाली होता है। आजीब आदमी हो गाने के शब्द का मतलब तो चैक कर लो। 

गौर हो कि अख्तर अकसर सोशल मीडिया और यूट्यूब चैनल पर वीडियोज शेयर करते रहते हैं और अपनी बात सामने रखते रहे हैं। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतने पर अख्तर ने पाकिस्तान टीम की काफी तारीफ की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News