शोएब अख्तर की मां का हुआ निधन, ट्वीट कर दी जानकारी

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 01:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की मां का निधन हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की। अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी मां जो मेरे लिए सबकुछ थी वह मुझे छोड़ गई हैं। अल्लाह उनको स्वर्ग में निवास दे। अख्तर की मां के निधन पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।

میری والدہ محترمہ رضائے الٰہی سے وفات پا گئ ہیں - انا للہ وانا الیہ راجعون۔
نماز جنازہ H-8 میں بعد نماز عصر ادا کی جائے گی۔

My mother, my everything, with the will of Allah taala, has left for heavenly abode.
Namaz e janaza will be in H-8 after Asar Prayers.

— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) December 25, 2021

हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं आपको बस यह बताना चाहता हूं कि इस मुश्किल की घड़ी में मेरी संवेदनाएं आपके साथ हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। वाहेगुरु मेहर करे। वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और उनके साथी खिलाड़ी शोेएब मलिक ने लिखा कि हम इस दुख की परिस्थिति में आपके साथ हैं। ऊपरवाला उन्हें स्वर्ग में निवास दे।

गौर हो कि शोएब अख्तर क्रिकेट की दुनिया में अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। शोएब अख्तर ने साल 2002 में न्यूजीलैंड में 161 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से गेंद फेंकी थी जोकि क्रिकेट की सबसे तेज गेंदबाजी है। अख्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 मैच खेलें है जिसमें उन्होंने क्रमश : 178, 247 और 19 विकेट हासिल किए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News