शोएब मलिक नई शादी कर नई मुसीबत में फंसे, BPL से निकाले गए, लगा बड़ा आरोप

punjabkesari.in Friday, Jan 26, 2024 - 06:57 PM (IST)

खेल डैस्क : हाल ही में सानिया मिर्जा से अलग होकर सना जावेद से तीसरी शादी करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पर अब बांग्लादेश में मैच फिक्स करने का आरोप लग रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) ने पाकिस्तान क्रिकेटर से नाता तोड़ लिया है। शोएब बीपीएल में फॉर्च्यून बरिशाल टीम का हिस्सा थे। उन्होंने हाल ही में बीपीएल मैच के दौरान 1 ओवर में 3 नो बॉल फेंकी थी जिसके कारण मैच फिक्सिंग की बहस छिड़ गई थी।

 

सानिया मिर्जा ने तलाक की पुष्टि की, शोएब मलिक को 'शादी' की शुभकमनाएं दीं  - sania mirza confirms divorce wishes shoaib malik for his marriage-mobile

 

शोएब अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की कार्रवाई के बाद बीपीएल के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलेंगे। शोएब मलिक अब बांग्लादेश छोड़कर दुबई लौटेंगे। बांग्लादेशी मीडिया का दावा है कि मैच फिक्सिंग के संदेह के चलते फ्रेंचाइजी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है।

 

यह भी पढ़ें:- मैच फिक्सिंग के आरोपों पर सामने आए Shoaib Malik, टि्वट कर कही यह बात


वहीं, सोशल मीडिया पर जैसे ही यह खबर आई तो फैंस ने इसे करमा के नाम से ट्रेंड करना शुरू कर दिया। कहा गया कि सानिया मिर्जा को धोखा देने के कारण शोएब मलिक के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- जैसा बोओगे, वैसा काटोगे। 

 


बता दें कि शोएब मलिक ने हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है। पाकिस्तानी चैनल डेली पाकिस्तान के मुताबिक शोएब ने अपनी मां और बहनों को अपनी तीसरी शादी में नहीं बुलाया। इससे पहले भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अप्रैल 2010 में शादी की थी। इस शादी के बाद दोनों देशों में खूब बातें भी हुई थीं। स्टार जोड़ी का एक बेटा इजहान भी है।


दोनों के रिश्ते में दो साल पहले ही खटास आ गई थी जब बताया गया कि यह स्टार जोड़ी अलग हो रही है। हालांकि तब दोनों में से किसी ने भी इस मुद्दे पर बात नहीं की। इस बीच सानिया सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपना हाल बयां करती रही। इसी बीच बीते दिनों ही शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से अपनी शादी का खुलासा कर सभी को चौंका दिया। मलिक की घोषणा के बाद सानिया की बहन अनम मिर्जा ने एक बयान जारी किया था। जिसमें पुष्टि की गई थी कि सानिया और शोएब का कई महीने पहले ही तलाक हो चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News