टेस्ट टीम में सिलेक्ट होने के बाद शुभमन गिल का खुलासा : युवराज सिंह ने ऐसे किया मार्गदर्शन

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 08:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को भी भारतीय टीम में जगह दी गई। टीम में चुने जाने के बाद शुभमन ने प्रसिद्ध इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का शुक्रिया किया है जिनके मार्गदर्शन के कारण ये सब हुआ है। गिल ने युवराज के बारे में बार करते हुए कहा कि किसी कम्पनी के लिए साइन मत करना और अपने खेल पर ध्यान देना। 

युवराज के इलावा इन सब ने भी किया शुभमन गिल का मार्गदर्शन 

shubman gill

युवराज सिंह के साथ ही शुभमन ने इस कामयाबी का श्रेय एक अन्य क्रिकेटर गुरकीरत मान और अपने पिता को दिया जिनका उनके करियर को बनाने में अहम योगदान रहा है। शुभमन ने कहा कि बहुत से लोग हैं जो लगातार मेरा मार्गदर्शन कर रहे है। इस में इसमें मेरी टीम (पंजाब), युवराज, गुरकीरत और मेरे पिता हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने पिता के काफी करीब हूं। वह अकसर मुझ समझाते और मेरा मार्गदर्शन करते रहते हैं। 

शुभमन गिल का करियर 

yuvraj singh photos, yuvraj singh images, yuvraj singh pic

शुभमन गिल ने इस साल 31 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था। उन्होंने दो मैच खेले लेकिन उसके बाद उन्हें मौका नहीं मिला और अब उन्हें टेस्ट में मौका मिला है। भारत ए और वेस्ट इंडिज ए टूर के दौरान शुभमन वनडे में हाईएस्ट स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी रहे। वहीं अनआधिकारिक टेस्ट के दौरान उन्होंने डबल शतक भी लगाया। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ खेलते हुए शुभमन ने अपनी दावेदारी मजबूत की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News