कोरोना का दुष्प्रभाव : अश्विन परिवार के लिए आईपीएल से हटे

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 01:58 PM (IST)

चेन्नई : भारत के सीनियर आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कोरोना महामारी से जूझ रहे अपने परिवार की मदद के लिए आईपीएल से ब्रेक ले लिया है। दिल्ली कैपिटल्स के 34 वर्षीय इस खिलाड़ी ने उम्मीद जताई कि हालात सही दिशा में जाने पर वह वापसी करेंगे। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतने के बाद ट्वीट किया- मैं कल से इस सत्र के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार कोरोना महामारी से लड़ रहा है और इस कठिन समय में उसे मेरी मदद की जरूरत है।

Corona VIRUS, Covid 19, Ravi Ashwin, Withdraws, IPL, IPL 2021, IPL news in hindi, sports news, दिल्ली कैपिटल्स, रविचंद्रन अश्विन, कोरोना महामारी, आईपीएल

उन्होंने कहा- अगर हालात सही दिशा में जाते हैं तो मैं वापसी करूंगा। धन्यवाद दिल्ली कैपिटल्स। समझा जाता है कि उनके परिवार का कोई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दिल्ली कैपिटल्स ने उनके फैसले का समर्थन करते हुए कहा- इस कठिन समय में हम अश्विन के साथ हैं। हम कामना करते हैं कि उनके परिवार को इस कठिन समय से निकलने के लिए शक्ति मिले। अश्विन कोरोना महामारी के कारण इस सत्र का आईपीएल छोडऩे वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं।

Corona VIRUS, Covid 19, Ravi Ashwin, Withdraws, IPL, IPL 2021, IPL news in hindi, sports news, दिल्ली कैपिटल्स, रविचंद्रन अश्विन, कोरोना महामारी, आईपीएल

आईपीएल बायो बबल में खेला जा रहा है और अगर अश्विन वापसी करते भी हैं तो उन्हें कुछ दिन पृथकवास में रहना होगा। अश्विन ने इससे पहले ट्वीट में कोरोना महामारी से पैदा हुए हालात को लेकर चिंता जताई थी। भारत में पिछले कुछ दिन से रोज तीन लाख से अधिक कोरोना मामले आ रहे हैं। आक्सीजन और कुछ जरूरी दवाओं की किल्लत से चिकित्सा तंत्र जूझ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News