पाकिस्तानी बॉक्सर की फिसली जुबान, बोला- विश्व कप जीतना करता है मैच फिक्सिंग’ पर निर्भर

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 06:10 PM (IST)

नर्ई दिल्ली : क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान की संभावनाओं पर बोलते हुए पाकिस्तान मूल के प्रोफेशनल बॉक्सर आमिर खान की जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का विश्व कप जीतना मैच फिक्सिंग पर निर्भर करता है। दरअसल आमिर एक प्रमोशनल इवैंट में पहुंचे थे, इस दौरान उनसे पाकिस्तान टीम की विश्व कप में संभावनाओं संबंधी सवाल पूछा गया। आमिर ने कहा कि मुझे लगता है कि पाकिस्तान की तरह विश्व कप में हिस्सा ले रही हर टीम के पास अच्छा चांस है। पाकिस्तान का जीतना मैच फिक्सिंग पर निर्भर करता है।

Slip tongue : Pak CWC victory depends on match fixing : Amir Khan

हालांकि उक्त बयान के फौरन बाद ही आमिर ने स्थिति संभालते हुए कहा कि वह मैच की स्टैट्रजी की बात कर रहे हैं कि कैसे हर मैच को प्लानिंग के साथ खेला जाए ताकि बेहतर परिणाम आएं। आमिर ने कहा कि क्रिकेट एक अलग तरह का गेम है इसमें आप कैसा स्टार्ट लेते हैं, खूब मायने रखता है। पाकिस्तान को विश्वकप जीतने के लिए अच्छा खेलना होगा। देखें वीडियो-

कौन है आमिर खान

Slip tongue : Pak CWC victory depends on match fixing : Amir Khan
पाकिस्तान मूल के आमिर खान ब्रिटेन के सबसे चर्चित बॉक्सर हैं। पहली बार वह 2004 ओलिम्पिक गेम्स में ब्रिटेन की ओर से सिल्वर मेडल जीतकर चर्चा में आए थे। इसके बाद आमिर ने प्रोफेशनल बॉक्सिंग की ओर रुख कर लिया। उनका प्रोफेशनल रिकॉर्ड काफी अच्छा है। वह 38 में से 33 मैच जीत चुके हैं। खास बात यह है कि इन 33 जीतों में से 20 जीत उन्होंने विरोधी खिलाड़ी को नॉकआऊट कर हासिल की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News