स्मृति मंधाना ने इंग्लैंड में खेली ताबड़तोड़ पारी, पर इस बात का रहेगा पछतावा

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 03:18 PM (IST)

नई दिल्लीः इंग्लैंड में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने ताबड़तोड़ पारी खेली। टाउंटन के 'द कूपर एसोसिएट्स काउंटी ग्राउंड' में वेस्टर्न स्टॉर्म की ओर से उतरीं मंधाना ने पांच छक्कों और तीन चौकों की मदद से 20 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली। इसके बावजूद भी मंधाना को एक बात की चिंता सताएगी, अगर वह अर्धशतक पूरा कर लेती तो केएसएल के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक उनके नाम होता।

याॅर्कशायर डायमंड टीम के खिलाफ वेस्टर्न स्टाॅर्म ने मंधाना की सर्वश्रेष्ठ पारी के दम पर इस मैच को 7 विकेट से जीता। मंधाना और रेचल प्रीस्ट ने पारी की शुरूआत की, लेकिन पहली ही गेंद पर प्रीस्ट ने अपना विकेट गंवा दिया। इसके बाद मंधाना ने हिदर नाइट (97 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए 80 रन जोड़ पारी को संभाला। वेस्टर्न स्टॉर्म ने याॅर्कशायर से मिले 163 रनों के लक्ष्य को तीन विकेट खोकर 27 गेंदें शेष रहते ही (166/3) हासिल कर लिया।
 


आपको बता दें कि केएसएल का आयोजन इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड करता है और मंधाना पहली भारतीय क्रिकेटर हैं जो इस लीग में खेली। हरमनप्रीत कौर पिछले साल कंधे की चोट की वजह से इस सुपर लीग टी-20 टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाई थीं। हरमनप्रीत को सरे स्टार्स फ्रेंचाइजी ने साइन किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News