आयरलैंड के इतने खिलाड़ी आए कोरोना पॉजिटिव, अमेरिका और वेस्टइंडीज दौरा खतरे में

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 03:50 PM (IST)

डबलिन : आयरलैंड के चार खिलाड़ी और एक सहायक कोच कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इससे उनके अमेरिका और कैरेबियन दौरे पर खतरा मंडराने लगा है, जहां उन्हें टी20 और वनडे सीरीज खेलना था। हालांकि इस बीच आयरिश टीम अमेरिका के मियामी में पहुंच चुकी है और बोर्ड ने कहा है कि दौरा जारी रहेगा।

क्रिकेट आयरलैंड ने कहा कि दौरे पर रवाना होने से पहले दल के सभी सदस्यों का कोरोना परीक्षण किया गया जिसमें जॉर्ज डॉकरेल और बैरी मक्कार्थी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन दोनों खिलाड़यिों को आयरलैंड में ही रोक लिया गया और वे आइसोलेशन में हैं। इन खिलाड़यिों के नज़दीकी संपर्क में होने के कारण क्रेग यंग को भी आयरलैंड में ही रोक लिया गया है। आयरलैंड के सरकारी नियमानुसार 10 दिन का आइसोलेशन पूरा होने और कोरोना निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही ये खिलाड़ी फिर से टीम से जुड़ने के लिए अमेरिका रवाना हो सकते हैं। 

वहीं टीम के असिस्टेंट कोच गैरी विल्सन को भी फाल्स पॉजिटिव होने के कारण आयरलैंड में ही रूकना पड़ा। रविवार को निगेटिव टेस्ट रिज़ल्ट आने के बाद ही वह अमेरिका के लिए रवाना हो सकेंगे। दौरे पर गए अन्य खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। वहीं अमेरिका के फ्लोरिडा में ही टी20 टूर्नामेंट खेल रहे हैरी टेक्टर और गैरेथ डेलानी का भी टीम से जुड़ने से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें वह कोविड पॉज़िटिव निकले। उन्हें 10 दिन के आइसोलेशन में रखा गया है।

हालांकि क्रिकेट आयरलैंड के निदेशक रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने सीरीज़ पर किसी भी तरह का खतरा होने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि टीम को मजबूती देने के लिए लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में खेल रहे तेज़ गेंदबाज़ जॉश लिटिल को अमेरिका बुला लिया गया है। आयरलैंड को 22 दिसंबर से 31 दिसंबर के बीच अमेरिका के खिलाफ दो टी20 अंतररष्ट्रीय और तीन वनडे खेलने हैं। इसके बाद उन्हें वेस्टइंडीज़ के ख़लिाफ़ कैरेबियन में 8 जनवरी से 14 जनवरी के बीच तीन वनडे और 17 जनवरी को एकमात्र टी20 अंतररष्ट्रीय खेलना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News