दक्षिण अफ्रीका के ‘जादूगर’ गेंदबाज तबरेज शम्सी बने पिता, डाला यह मैसेज

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 03:10 PM (IST)

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट तबरेज शम्सी पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी खदीजा शरीफ शम्सी ने बच्चे को जन्म दिया है। शम्सी ने इंस्टाग्राम पर पत्नी और नवजात के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की है।

View this post on Instagram

...and then there were 3 👨‍👩‍👦 @khadijashamsi26 you were such a superstar! ❤ I'd like to express my gratitude to coach @markb46 and the rest of the Proteas team and management for being so amazing and supportive throughout the process leading up to the birth of our bundle of joy #BabyShamsi

A post shared by Tabraiz Shamsi (@shamsi90) on

 

शम्सी ने लिखा है- और अब हम तीन हो गए खादीजा शरीफ शम्सी। तुम सचमें सुपरस्टार हो। मैं इस मौके पर अपने कोच मार्क बाऊचर और पूरी साऊथ अफ्रीकी टीम का धन्यवाद करना चाहूंगा जिन्होंने इस समय के दौरान सहयोग बनाए रखा।

South African 'magician' bowler Tabraiz Shamsi becomes father

बता दें कि शम्सी की पत्नी खदीजा शरीफ शम्सी दक्षिण अफ्रीका में ही रहती है। वह तब चर्चा में आई थी जब मजांसी सुपर लीग के दौरान शम्सी ने उन्हें फ्लाइंग किस दिया था। दरअसल, पर्ल रॉक्स की ओर से खेलते हुए शम्सी ने आसिफ अली का विकेट लिया था। विकेट लेने के बाद शम्सी ने दर्शक दीर्घा में बैठी पत्नी को फ्लाइंग किस दिया था। खदीजा भी शम्सी के इस बर्ताव से बेहद खुश दिखीं थीं।

South African 'magician' bowler Tabraiz Shamsi becomes father

South African 'magician' bowler Tabraiz Shamsi becomes father

खदीजा लंबे समय से दक्षिण अफ्रीका में रह रही हैं। बताया जा रहा है कि दक्षिण अफ्रीका में वह लंबे समय से बैलून बोनाजा नामक आऊटलेट चला रही है जहां पर बर्थडे पार्टीज और बेबी शावर के लिए अलग-अलग किस्म के बैलून बनाए जाते हैं।

South African 'magician' bowler Tabraiz Shamsi becomes father

बता दें कि तबरेज शम्सी क्रिकेट जगत में अपने यूनीक सेलिब्रेशन स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। विकेट लेने के बाद चाहे जूते को फोन की तरह इस्तेमाल करना हो या फिर हाथ की सफाई दिखाते हुए छड़ी निकाला। शम्सी कई बार लाइव मैच में यह कारनामा कर चुके हैं। बता दें कि शम्सी क्रिकेटर बनने से पहले जादूगर बनना चाहते थे। उन्होंने हाथ की सफाई की कुछ समय तक ट्रेनिंग भी ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News