SA20 मैच देखने आए दर्शक ने सनराइजर्स हैदराबाद की सह-मालिक काव्या मारन को किया प्रपोज

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 12:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने गुरुवार 19 जनवरी को पार्ल के बोलैंड पार्क में पार्ल रॉयल्स पर 5 विकेट की जीत के साथ एसए20 2023 में जीत का सिलसिला जारी रखा। इस बीच सनराइजर्स फ्रेंचाइजी की मालिक काव्या मारन भी स्टैंड से अपनी टीम को देख रही थी। वहीं इस दौरान मैच देखने आए एक दर्शक ने काव्या को शादी के लिए प्रपोज करते हुए एक एक तख्ती का सहारा लिया। 

पार्ल रॉयल्स की पारी के आठवें ओवर के पूरा होने के बाद कैमरों ने एक प्रशंसक पर ध्यान केंद्रित किया जो घास के मैदान में बैठकर मैच देख रहा था। इस दौरान दर्शक के हाथों में एक तख्त पकड़ी हुई थी जिस पर लिखा था, 'काव्या मारन, विल यू मैरी मी?' (आप मेरे से शादी करेंगी) इसके साथ ही उन्होंने दिल वाले इमोजी भी बनाई हुई थी। फैन के शादी के प्रस्ताव को एसए20 ने कुछ ही समय में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। 

काव्या मारन सन नेटवर्क के संस्थापक कलानिधि मारन की बेटी हैं। सनराइजर्स ईस्टर्न केप के अलावा काव्या सनराइजर्स हैदराबाद की भी सह-मालिक हैं और कथित तौर पर सन संगीत के साथ-साथ सन टीवी नेटवर्क के सभी एफएम चैनलों के साथ जुड़ी हुई हैं। काव्या वार्षिक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में सक्रिय रूप से भाग ले रही हैं, जहां उन्हें रणनीतियों पर चर्चा करते हुए देखा जा सकता है। वह ऑरेंज आर्मी के मैचों में भी शामिल होती हैं और पिछले कुछ वर्षों में मैच के दिनों में उनकी टीम के ऑन-फील्ड प्रदर्शन पर उनकी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News