SRH vs RCB : प्लेऑफ की राह मुश्किल होती देख Kane Williamson का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 10:15 PM (IST)

खेल डैस्क : बेंगलुरु के खिलाफ हैदराबाद को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में करारी हार झेलनी पड़ी। हैदराबाद के गेंदबाज तो पिटे ही जब बल्लेबाजी करने के लिए टीम मैदान पर आई तो वह आरसीबी के गेंदबाजों के आगे टिक नहीं पाई। बेंगलुरु ने 75 रनों से यह मुकाबला जीत अंक तालिका में चौथा स्थान हासिल कर लिया है। प्लेऑफ की राह मुश्किल होती देखकर हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने बड़ा बयान दिया है। इसमें उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए काफी चुनौती भरा रहा है। हमें दबाव से निपटने की जरूरत है। 

 

यह भी पढ़ें:- महेंद्र सिंह धोनी ने बनाया IPL Deathovers का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, पोलार्ड से 802 रन हो गए आगे

 

विलियमसन ने कहा कि मुझे लगता है कि पहले प्रतियोगिता में जब नई गेंद से सहायता मिलती थी तो हम निश्चित रूप से बहुत खतरनाक थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा। शायद हमें ड्रॉइंग बोर्ड पर वापस जाने की जरूरत है क्योंकि हमारे पास अगले गेम के बीच थोड़ा अंतर है। हमें थोड़ा और रचनात्मक होना होगा और गति को बदलने के तरीकों के साथ आना होगा। आज हम आउट हो गए, आरसीबी वास्तव में एक मजबूत टीम है। हमें सुधार करने की जरूरत है, लेकिन ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। आज के मैच की बात करें तो हमने अच्छी शुरुआत नहीं की, इस सतह पर उनका कुल स्कोर बहुत अच्छा था।

 

यह भी पढ़ें:-  Virat Kohli कोहली की खराब फॉर्म पर गावस्कर का बड़ा बयान, ड्रेसिंग रूम में बैठ...

 

विलियमसन ने कहा कि यहां विकेट थोड़ा-सा पकड़ रहा था और यह थोड़ा मोड़ रहा था। हमें वानखेड़े मैदान पर कुछ साझेदारियां बनाने और खेल को गहराई तक ले जाने की जरूरत थी, लेकिन हम ऐसा करने में विफल हो गए। यहां बहुत कुछ सीखने को मिला, जैसा कि मैंने कहा, हमें आउटप्ले किया गया, लेकिन हमारे पास एक अंतर है। इसलिए हमारे लिए पुनर्मूल्यांकन करना महत्वपूर्ण है और हमें यह स्पष्ट करने की आवश्यकता है कि हम अपने अगले मैचों को कैसे लक्षित करते हैं और इसे सकारात्मक रूप से लेते हैं। मुझे लगता है कि वे (जानसेन, नटराजन) अब ठीक हैं। निश्चित रूप से उन्हें जल्द ही फिर से देखने की उम्मीद है।

 

यह भी पढ़ें:-  RCB vs SRH : IPL में छठी बार गोल्डन डक हुए Virat Kohli, सीजन में 3 बार पहली बार

यह भी पढ़ें:- IPL 2022 : पृथ्वी शॉ अस्पताल में भर्ती, जानें दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज को क्या हुआ

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News