श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने लंका प्रीमियर लीग 21 नवंबर तक स्थगित की

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 05:37 PM (IST)

कोलंबो : श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बुधवार को पहली लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) को 21 नवंबर तक स्थगित कर दिया जिससे कि टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को श्रीलंका सरकार के पृथकवास नियमों को पूरा करने के लिए पर्याप्त समय मिल जाए।इस टी20 टूर्नामेंट को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 14 नवंबर को शुरू होना था लेकिन बदलाव के बाद अब यह 21 नवंबर से शुरू होगा।

PunjabKesari

एक अक्टूबर को होने वाला खिलाड़ियों का ड्राफ्ट भी अब नौ अक्टूबर को होगा। एलपीएल के टूर्नामेंट निदेशक रेविन विक्रमारत्ने ने कहा कि आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) 10 नवंबर तक चलेगा, हमने सोचा कि आईपीएल में खेल रहे उन खिलाड़ियों को समय दिया जाए जो एलपीएल में खेलना चाहते हैं।

PunjabKesari

यूएई में चल रहे आईपीएल का फाइनल 10 नवंबर को होगा। आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के शीर्ष खिलाड़ी इस लीग में खेल रहे हैं। यह दूसरी बार है जब एलपीएल के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। शुरुआत में इसका आयोजन 28 अगस्त से 20 सितंबर के बीच होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया।

यह टूर्नामेंट श्रीलंका में तीन अंतरराष्ट्रीय स्थलों रनगिरी दाम्बुला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पाल्लेकल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और सुरियावेवा महिंदा राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस 15 दिन चलने वाले टूर्नामेंट में पांच टीमों के बीच 23 मैच खेले जाएंगे। पांच टीमों कोलंबो, कैंडी, गॉल, दाम्बुला और जाफना जिले के नाम पर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News