टी20 विश्व कप : श्रीलंकाई तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा टूर्नामेंट से बाहर, इन दो खिलाड़ियों पर भी संदेह

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 11:12 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है और टीम के तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गए हैं। चमीरा ऑस्ट्रेलिया की तेज रफ्तार ट्रैक पर घातक साबित हो सकते थी। चमीरा ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के खिलाफ गेंद के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट लिए थे, लेकिन पिंडली की चोट के कारण वह अपना पूरा चार ओवर का कोटा पूरा नहीं कर सके थे। चमीरा ही नहीं बल्कि दनुष्का गुणथिलाका और प्रमोद मदुशन को लेकर भी चिंताएं हैं, क्योंकि दोनों की हैमस्ट्रिंग इंजरी का स्कैन होना है। 

इस बीच श्रीलंका ने मंगलवार को अपने दूसरे ग्रुप-स्टेज मुकाबले में यूएई पर बड़ी जीत दर्ज की। हालांकि श्रीलंका की बल्लेबाजी अभी भी एक चिंता का विषय है क्योंकि केवल शीर्ष तीन बल्लेबाज जिनमें पथुम निसानका, कुसल मेंडिस और धनंजया डी सिल्वा शामिल हैं, संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ मैच में दोहरे अंकों का आंकड़ा पार करने में सफल रहे। 

सिल्वरवुड ने कहा, हम जिस मौसम का अनुभव कर रहे हैं, लड़कों को इसकी आदत नहीं है। यह निश्चित रूप से कोलंबो नहीं है। यहां तक ​​​​कि मैं भी थोड़ा सा ठंडा हूं। आप इसकी मदद नहीं कर सकते हैं। हमें जो तैयारी और सुविधाएं दी गई थीं, वे बहुत अच्छी थीं। लड़कों ने सबसे अच्छी तैयारी की है जो हम कर सकते हैं। हमने जो कुछ भी किया है, हमने उसे सर्वश्रेष्ठ बनाया है। 

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमने आज बहुत अच्छी तरह से समायोजित किया। पहले मैच में हमने परिस्थितियों को विशेष रूप से अच्छी तरह से नहीं पढ़ा और हम निश्चित रूप से उन्हें समझ नहीं पाए। हम इससे छिप नहीं रहे हैं। यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में हमने काफी ईमानदारी से बहस में बात की थी। कोच ने बल्ले से निसानका के प्रदर्शन पर भी संतोष जताया। सिल्वरवुड ने कहा, पाथुम ने एक वास्तविक मैच जिताने वाली पारी खेली। उसने जो किया उसके लिए उसे खुद पर बहुत गर्व होना चाहिए, जिससे टीम को लक्ष्य भेदने में मदद मिली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News