स्टैसी कीब्लर WWE के हॉल ऑफ फेम में शामिल, बोलीं- मेरा सपना पूरा हो गया

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 09:16 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. (WWE) आइकन स्टैसी कीब्लर (Stacy Keibler) को हॉल ऑफ फेम में शामिल कर लिया गया है। 43 वर्षीय स्टैसी ने 2000 के दशक में धूम मचाई थी। उनकी स्टेन स्टेनर के साथ जोड़ी खूब जमती थी। अवॉर्ड मिलने पर 3 बच्चों की मां स्टैसी फूट-फूट कर रो पड़ीं। बोलीं- मेरा सपना पूरा हो गया। स्टैसी को लॉस एंजिल्स में इस सप्ताह के अंत में होने वाले रेसलमेनिया 39 से पहले हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया जाएगा।

 

WWE, Stacy Keibler, Stacy Keibler inducted into WWE Hall of Fame, WWE news in hindi, डब्ल्यूडब्ल्यूई, स्टेसी कीब्लर, स्टेसी कीब्लर डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेम में शामिल, डब्ल्यूडब्ल्यूई समाचार हिंदी में

 

यह भी पढ़ें :- शुभमन गिल को मिल सकती है भारत की कप्तानी, बड़ा बयान आया सामने

 

कीब्लर को जब यह खबर मिली तब वह रसोई में थी। यह खबर मिलते ही वह भावुक हो गई। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं हॉल ऑफ फेम में शामिल होऊंगी। 
जब मुझे फोन आया तो मैं पूरी तरह से चौंक गई थी। मेरी आंखों में आंसू थे। यह सब प्रशंसकों के कारण संभव हुआ। मुझे अपने करियर में इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए मैं उनका बहुत एहसानमंद हूं। मेरे पति आ रहे हैं, मेरे पति का परिवार आ रहा है, मेरा परिवार, मेरे बच्चे। यह गौरव से भरा क्षण है।
 

WWE, Stacy Keibler, Stacy Keibler inducted into WWE Hall of Fame, WWE news in hindi, डब्ल्यूडब्ल्यूई, स्टेसी कीब्लर, स्टेसी कीब्लर डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेम में शामिल, डब्ल्यूडब्ल्यूई समाचार हिंदी में

कीब्लर ने कहा कि हमारे पास एलए से ऑस्टिन के दोस्त आ रहे हैं। इसलिए यह वास्तव में रोमांचक है क्योंकि इनमें से बहुत से लोग मुझे एक्शन में नहीं देख पाए। मेरी आंखों में हर बार आंसू आ जाते हैं। मैं इसे एक साथ कैसे रखूंगी? मुझे इसे एक साथ रखना है। बता दें कि कीब्लर ने एक मॉडल और डांसर के रूप में शुरुआत की और 1999 की नाइट्रो गर्ल सर्च प्रतियोगिता जीतने से पहले 18 साल की उम्र में बाल्टीमोर रेवेन्स में चीयरलीडर के रूप में काम करती थीं।

 

यह भी पढ़ें :- विश्व कप में पाकिस्तानी टीम भारत की बजाय बांग्लादेश में खेलेगी मैच? अटकलों को लेकर आया बड़ा अपडेट


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News