उज्बेकिस्तान सुपर लीग क्लब से जुड़ी स्टार फारवर्ड डांगमेई

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 10:43 PM (IST)

नयी दिल्ली : स्टार फारवर्ड डांगमेई ग्रेस शनिवार को विदेशी क्लब से पेशेवर अनुबंध हासिल करने वाली तीसरी भारतीय फुटबॉलर बन गयीं। वह उज्बेकिस्तान सुपर लीग क्लब एफसी नासफ से जुड़ गयीं।

डांगमेई के पूर्व क्लब गोकुलम केरला ने ट्विटर पर पोस्ट किया- वह अगले सत्र से एफसी नासफ का प्रतिनिधित्व करेंगी। हम उन्हें शुभकामनायें देते हैं। आपको जल्द ही उज्बेकिस्तान में खेलते देखेंगे। उज्बेकिस्तान सुपर लीग जून में शुरू हुई और 15 दिसंबर तक चलेगी। नासफ एफसी ने मणिपुर युवा मामलों और खेल विभाग को लिखे पत्र में इसकी जानकारी दी।

क्लब के महानिदेशक ए युसुपोव ने लिखा, ‘‘वह अनुबंध के दौरान तीन टूर्नामेंट - महिलाओं की लीग, उज्बेकिस्तान कप (नॉकआउट टूर्नामेंट) और उज्बेकिस्तान सुपर कप में खेलेंगी। उन्होंने लिखा- इस लीग से उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर का काफी अनुभव हासिल होगा और इससे उन्हें अपने फुटबॉल कौशल के विकास में और अपने करियर में मदद मिलेगी। 


मणिपुर की इस विंगर को 2019 में ‘एआईएफएफ की एमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर’ चुना गया था। 26 साल की खिलाड़ी ने ओलंपिक क्वालीफायर दूसरे दौर के मैच में इंडोनेशिया के खिलाफ चमकदार प्रदर्शन किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News