स्टेन ने की जोफ्रा आर्चर की तारीफ, कहा- उसके जैसा गेंदबाज नहीं देखा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 04:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर जोफ्रा आर्चर को लेकर बयान दिया है। स्टेन ने आर्चर की तारीफ करते हुए कहा है कि मैंने इस गेंदबाज को बॉलिंग करते देखा है और वह अद्धभुत है और महान खिलाड़ी है। आर्चर हाल ही में अपनी चोट के चलते तीन महीनों के लिए क्रिकेट से दूर हैं और उन्हें मेडिकल स्टॉफ की निगरानी में रखा गया है। 

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान स्टेन ने कहा कि आर्चर एक विशेष प्रतिभा है और कभी-कभी यह सिर्फ उनके जैसे खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए इस निष्कर्ष पर पहुंचता है कि आदमी इस रूप से प्रतिभाशाली है। वह एक महान खिलाड़ी है और तेज गेंदबाजी करना आसान बात नहीं है। वह इसे बेहद आसान बना देता है। कुछ साल पहले काउंटी क्रिकेट ससेक्स के पूर्व कोच मार्क डेविस ने मुझे बताया कि तुम्हें इस गेंदबाज को देखना चाहिए क्योंकि यह अद्भुत है। मैंने उसे काउंटी सर्किट में दो गेंदें फेंकते हुए देखा और मैंने कहा कि यह महान बनने वाला है।

PunjabKesari

आर्चर की चोट को लेकर स्टेन ने कहा- यह अफ़सोस की बात उसकी कोहनी में चोट लगी है। वह तेज़ गेंदबाज़ी करता और एक तेज गेंदबाज को हर बार चोट लगेगी। वह अभी भी सीख रहा है और अपने शरीर को मजबूत बनाने के लिए उसे पर्याप्त गेंदबाजी करनी होगी। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि लोग उसे मैदान में देखना चाहते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि आर्चर को दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान उनके कोहनी पर चोट लग गई थी जिस कारण वह वनडे और टी20 सीरीज से बाहर हो गए थे। आर्चर को ईसीबी की मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है और उनको जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश कर रही है। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News