'यह टी20 की खूबसूरती है, यह गेंदबाजों के लिए नहीं है' : SRH के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 12:04 PM (IST)

मुल्लांपुर : सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने मजाक में कहा कि टी20 खेल की खूबसूरती यह है कि यह गेंदबाजों के लिए नहीं है। सनराइजर्स हैदराबाद ने महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ करीबी मुकाबले में 2 रन से जीत हासिल की। लक्ष्य का पीछा करने के अंतिम ओवर में पंजाब को फिनिशिंग लाइन पार करने के लिए 29 रनों की आवश्यकता थी। शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने मिलकर लगभग 26 रन बनाए और लक्ष्य से थोड़ा पीछे रह गए। 

मैच के बाद भुवी ने कहा, 'यह दर्शकों के लिए टी20 खेल की खूबसूरती है, गेंदबाजों के लिए नहीं (मुस्कुराते)। आखिरी कुछ ओवरों में विकेट काफी बदल गया, हमने रन बनाए और उन्होंने भी रन बनाए। जीत हासिल करना अच्छा है।' भुवनेश्वर ने तेज आक्रमण की अगुवाई की और दो महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए जिसमें कप्तान शिखर धवन और प्रभसिमरन सिंह शामिल थे। अपने चार ओवर के स्पैल में उन्होंने 13 डॉट गेंदें फेंकी और 8.00 की इकॉनमी से 32 रन दिए। 

उन्होंने बल्लेबाजों के खिलाफ अपनाए जाने वाले दृष्टिकोण के बारे में खुलकर बात की और कहा, "हर कोई जानता है कि आप क्या करने जा रहे हैं, लेकिन यह एक ही चीज को बार-बार करने और इसे सरल रखने के बारे में है। आपको थोड़ी सी भाग्य की भी जरूरत है।' 

आशुतोष तब आए जब पंजाब को 24 गेंदों में 67 रन चाहिए थे और उनके हाथ में सिर्फ चार विकेट थे। शशांक के साथ उन्होंने हैदराबाद के गेंदबाजी सेट-अप को संभाला और कुछ शानदार शॉट लगाए। अंतिम ओवर में उन्होंने बैक-टू-बैक छक्कों के लगाए और समीकरण को चार गेंदों में 15 रन तक ला दिया। हालांकि उनका संकल्प पंजाब को लक्ष्य तक नहीं ले जा सका। 

भुवनेश्वर ने कहा, 'उन्होंने (आशुतोष) वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। जब कोई बल्लेबाजी कर रहा होता है और आप सोचते हैं कि वे अभी भी गेम जीत सकते हैं, तो यह वास्तव में सराहनीय है और भारत के लिए भी अच्छा है।'  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News