अजीब लग रहा है तोक्यो में, ओलंपिक का कोई माहौल नहीं : अर्जुन लाल

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 06:42 PM (IST)

नयी दिल्ली : तीन महीने बाद ओलंपिक की मेजबानी करने जा रहे तोक्यो में ही खेलों के इस महासमर के लिये क्वालीफाई करने वाले भारतीय नौकायन खिलाड़ी अर्जुन लाल ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण वहां ओलंपिक का कोई माहौल ही नहीं है। तोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई से शुरू होंगे। अर्जुन ने कहा कि अगर ओलंपिक होते हैं तो वे अब तक हुए खेलों से अलग होंगे।

उन्होंने कहा- ओलंपिक में 80 दिन ही बचे हैं और काफी अजीब माहौल है। ओलंपिक जैसा लग ही नहीं रहा। सड़कें खाली है, लोग नहीं और बहुत कम वाहन हैं । हमें बताया गया कि लॉकडाउन चल रहा है। उन्होंने कहा- मुझे ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करने की खुशी है और मैं चाहता हूं कि ओलंपिक हो वरना चार साल की हमारी मेहनत बेकार जायेगी। ओलंपिक होते भी हैं तो एकदम अलग होंगे।

अर्जुन और अरविंद सिंह ने शुक्रवार को पुरूषों की लाइटवेट डबल स्कल स्पर्धा में दूसरे स्थान पर रहकर क्वालीफाई किया। दोनों पुणे के सैन्य खेल संस्थान में अभ्यास करते हैं ।दोनों ने 2019 में दक्षिण कोरिया में एशियाई चैम्पियनशिप में रजत जीता था। राजस्थान के रहने वाले अर्जुन ने कहा कि सभी खिलाड़ियों को कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने की ताकीद की गई थी और ऐसा नहीं करने पर अयोग्य करार दिये जाने का खतरा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News