सूर्यकुमार यादव की पोस्ट- मैंने 8 साल पहले ली थी जिंदगी की महत्वपूर्ण कैच

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 08:46 PM (IST)

खेल डैस्क : सोशल मीडिया पर अपने कैप्शन और कमेंट्स के लिए विशेष चर्चा हासिल करने वाले सूर्यकुमार यादव ने इस बार अपनी पत्नी देविशा शेट्टी को यूनीक स्टाइल में बधाई दी है। सूर्यकुमार ने इस बधाई से पहले टी20 विश्व कप फाइनल के दौरान बारबाडोस के मैदान पर डेविड मिलर के पकड़े कैच का भी जिक्र किया। दरअसल, सूर्यकुमार की सोमवार को 8वीं सालगिरह थी। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी के लिए मजाकिया पोस्ट में कहा कि उनका 'महत्वपूर्ण कैच' निश्चित रूप से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केंसिंग्टन ओवल में रोमांचक आखिरी ओवर का कैच नहीं था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar)

 

सूर्यकुमार ने एक निजी समारोह से तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि कल उस कैच को 8 दिन हो गए लेकिन मेरा सबसे महत्वपूर्ण कैच वास्तव में 8 साल पहले था! 8 साल पहले, (अनंत) साल बाकी हैं। पोस्ट में सूर्यकुमार जहां पीले रंग की प्रिंटेड शर्ट में दिख रहे हैं तो वहीं, देविशा ने लाल रंग की पोशाक पहनी हैं जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं। दोनों की इस दौरान केक काटते की तस्वीरें भी हैं। सूर्यकुमार की इस पोस्ट पर पत्नी देविशा ने भी इमोजी के साथ प्यार दिखाया है। बता दें कि देविशा क्रिकेट खेलते सूर्यकुमार के साथ हमेशा दिखती रही हैं। वह टी20 विश्वकप के दौरान पहले यूएसए तो बाद में विंडीज में भी उनके साथ दिखी थीं।

 

Suryakumar Yadav, Devisha shetty, Cricket news, T20 world cup 2024, सूर्यकुमार यादव, देविशा शेट्टी, क्रिकेट समाचार, टी20 विश्व कप 2024

 

 

सूर्यकुमार और देविशा बीते दिनों अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी के दौरान भी दिखे थे। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने इंस्टाग्राम पर सूर्यकुमार और देविशा के साथ एक फोटो भी शेयर की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- हमारा बेटा सोचता है कि हम अब बहुत अच्छे हैं। सूर्या ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- हाहा। मैं उसे देखने के लिए उत्सुक हूं। बता दें कि शुक्रवार रात संगीत के दौरान नीता अंबानी ने टी20 वर्ल्ड कप विजेता हीरो रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या को मंच पर निमंत्रण दिया था। उन्होंने टी20 विश्व कप जीतने पर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने इस दौरान खास तौर पर सूर्यकुमार का जिक्र किया जिनकी पकड़ी कैच के कारण टीम इंडिया जीत के करीब हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News