T20 WC : इंग्लैंड-पाकिस्तान फाइनल मैच पर बारिश का खतरा, रिजर्व डे पर भी शंका बरकरार

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 12:25 PM (IST)

मेलबर्न : टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। लेकिन मौसम विभाग की मानें तो बारिश खेल का मजा किरकिरा कर सकती है। मौसम विज्ञान ब्यूरो ने शुक्रवार को 13 नवंबर को मेलबर्न के लिए बारिश की 95 प्रतिशत संभावना की भविष्यवाणी की है। 

दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक टी20 विश्व कप के फाइनल की प्रतीक्षा में हैं, लेकिन हो सकता है कि फाइनल को या तो रिजर्व डे में धकेला जाए या कप को दोनों टीमों द्वारा साझा किया जाए। वर्तमान में रविवार को बारिश होने की 95 प्रतिशत संभावना है और बारिश 8 से 20 मिमी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक मेलबर्न में 13 नवम्बर को "बादल छाए रहेंगे। बारिश की बहुत अधिक (100% के करीब) संभावना। हल्की हवाएं सुबह के समय उत्तर से उत्तर-पूर्व की ओर 15 से 25 किमी / घंटा की रफ्तार से चलेंगी, फिर दिन के दौरान उत्तर से उत्तर-पश्चिम की ओर बढ़ेंगी। 

रिजर्व डे सोमवार 14 नवंबर का मौसम भी उत्साहजनक नहीं है और इस दिन 95 प्रतिशत बारिश होने की संभावना है। मौसम विज्ञान ब्यूरो द्वारा पूर्वानुमानित मौसम की जानकारी देते हुए कहा गया है कि 14 नवम्बर को बादल छाए रहेंगे। बारिश की बहुत अधिक (95%) संभावना, सुबह और दोपहर में बारिश की सबसे अधिक संभावना है। आंधी की संभावना भी है। सुबह फिर शाम के समय 15 से 25 किमी/घंटा की गति से हवाएं चलेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News