T20 WC : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिशेल मार्श ने स्टार्क की चोट पर दिया अपडेट

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 12:57 PM (IST)

बारबाडोस (वेस्टइंडीज) : ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिशेल मार्श ने मौजूदा टी20 विश्व कप में ओमान के खिलाफ अपना ओवर पूरा किए बिना मैदान से बाहर जाने के बाद अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की चोट पर अपडेट दिया। 15वें ओवर में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने वाइड गेंद फेंकी और तुरंत बाद वह दर्द में दिखाई दिए। फिजियो ने आकर उन्हें मैदान पर उपचार दिया और स्टार्क अंततः मैदान से बाहर चले गए। ग्लेन मैक्सवेल 15वां ओवर फेंकने आए। 

मैच के बाद, मार्श ने स्टार्क के बारे में अपडेट दिया और कहा, 'स्टार्सी को बस ऐंठन थी, इसलिए मैं कोई जोखिम नहीं लेना चाहता था। जब स्टार्सी कहता है कि मैं मैदान से बाहर जाने के लिए तैयार हूं, तो आप उसे मैदान से बाहर जाने दें।' 

स्टार्क की अनुपस्थिति के बावजूद ऑस्ट्रेलिया ने 39 रनों की आसान जीत हासिल की। हालांकि कभी-कभी आंकड़े हमेशा सच्चाई नहीं बताते। ओमान के पास पूरे खेल में चमकने के कई मौके थे। एक समय तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल में डाल दिया था। 

बल्लेबाजी के लिए बुलाए जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया को रन बनाने में संघर्ष करना पड़ा। नौवें ओवर में मेहरान खान ने लगातार दो गेंदों पर मिशेल मार्श और ग्लेन मैक्सवेल को आउट किया। लेकिन मार्कस स्टोइनिस और डेविड वार्नर ने 102 रनों की साझेदारी करके ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला। गेंदबाजों ने अपना संयम बनाए रखा और ओमान के बल्लेबाजों के सामने मौजूद चुनौतियों का प्रभावी ढंग से सामना किया। 

मार्श ने कहा, 'यह करीबी मुकाबला था। जीतना अच्छा रहा। इस टूर्नामेंट में 200 रन बनाने वाले खिलाड़ी नहीं होंगे। हम इस टूर्नामेंट में पुराने टी20 स्टाइल पर ही चल रहे हैं।' (स्टोइनिस के बारे में) उन्होंने अपना समय लिया और अपना अनुभव दिखाया। हम इंग्लैंड के साथ खेलने के लिए उत्सुक हैं। यहां अलग-अलग परिस्थितियां हैं। ओमान बनाम ऑस्ट्रेलिया एक कड़ा मुकाबला था, जो क्रिकेट के खेल के लिए बहुत बढ़िया था। यहां धूप है और हम इसका आनंद लेंगे। यह एक शानदार खेल होने वाला है।' ऑस्ट्रेलिया अब शनिवार को केंसिंग्टन ओवल, बारबाडोस में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड से भिड़ेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News