मिताली की भविष्यवाणी, भारत और इस टीम के बीच होगा टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 02:29 PM (IST)

मुंबई : भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज ने ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 विश्वकप के फाइनल मैच को लेकर भविष्यवाणी की है। मिताली ने कहा की टी20 विश्व कप का फाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने वाली मिताली ने रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए मैच से कमेंट्री में पदार्पण किया था। 

महिला क्रिकेट की इस दिग्गज खिलाड़ी ने इसके साथ ही कहा कि सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका तथा इंग्लैंड और मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया में से कोई टीम पहुंचेगी। मिताली ने कहा, ‘सेमीफाइनल के लिए मेरी भविष्यवाणी है ग्रुप दो से भारत और दक्षिण अफ्रीका जबकि ग्रुप एक से न्यूजीलैंड तथा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में से कोई एक टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी। जहां तक की फाइनल की बात है तो इसमें कोई शक नहीं कि भारत इस मुकाम तक पहुंचेगा जहां उसका सामना न्यूजीलैंड से हो सकता है।’ 

गौर हो कि भारत ने टी20 विश्व कप में लगातार दो मैच (पाकिस्तान और नीदरलैंड) जीतने के बाद दक्षिण अफ्रीका के हाथों करीबी मुकाबले में हार का सामना किया था। भारत तीन मैचों में 4 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं दक्षिण अफ्रीका तीन मैचों में 5 अंक के साथ पहले स्थान पर है। अब भारत का चौथा मैच बांग्लादेश से 2 नवम्बर को होगा। बांग्लादेश भी तीन मैचों में दो जीत के साथ चार अंक लिए हुए है लेकिन नेट रन रेट के कारण तीसरे स्थान पर है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News