तमीम इकबाल ने टी20 क्रिकेट से लिया ब्रेक, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड मनाने में लगा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 04:40 PM (IST)

ढाका : बंगलादेश के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने कहा है कि वह अनुभवी एवं सीनियर बल्लेबाज तमीम इकबाल को अगले छह महीनों तक टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट न खेलने के उनके फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए मनाने की कोशिश करेंगे। मिन्हाजुल ने कहा कि टीम में अनुभवी खिलाड़यिों का होना हमेशा सकारात्मक बात है, क्योंकि युवा खिलाड़ी उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि यह तमीम का निजी फैसला है और उन्होंने काफी सोचने के बाद यह फैसला किया है और हमें उनके फैसले का सम्मान करना चाहिए, लेकिन साथ ही हम उनसे इस फैसले पर पुनर्विचार करने का भी अनुरोध कर रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें जल्द से जल्द टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापस लाया जाए। उनका मौजूदा फॉर्म बताता है कि वह टी-20 प्रारूप में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे। बेशक मैं तमीम को टीम में चाहता था। आप हमेशा टीम में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले को चाहते हैं। बायो-बबल थकान यहां एक मुद्दा है। 2022 में ज्यादा ब्रेक नहीं है, क्योंकि इस साल काफी क्रिकेट होगा और अगर मैं गलत नहीं हूं तो राष्ट्रीय क्रिकेटरों के पास इस दौरान केवल सात दिन का ब्रेक होगा।

उल्लेखनीय है कि टी-20 अंतरराष्टीय क्रिकेट न खेलने के अपने फैसले की घोषणा करने के एक दिन बाद 28 जनवरी को तमीम ने मौजूदा बंगलादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में टीम की उम्मीदों को जीवित रखने के लिए सिलहट सनराइजर्स के खिलाफ मंत्री ढाका के लिए नाबाद शतक जड़ कर मैच जीता था। तमीम वर्तमान में बीपीएल में 52.40 के औसत और 135.75 की स्ट्राइक रेट के साथ 262 रन बना कर सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, जिसमें एक शतक शामिल है। उनके बंगलादेश के अगले छह महीनों के दौरान पांच टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से चूकने की उम्मीद है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News