Tata ने लगाई 2500 करोड़ की बोली, 5 साल के लिए IPL का टाइटल स्पांसर बना

punjabkesari.in Saturday, Jan 20, 2024 - 06:37 PM (IST)

मुंबई : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के टाइटल स्पांसर के अधिकार शनिवार को टाटा ग्रुप को 5 साल के लिए दे दिए। बीसीसीआई के मानद सचिव जय शाह ने कहा कि हमें आईपीएल के शीर्ष प्रायोजक के रूप में टाटा समूह के साथ साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। लीग ने कौशल, उत्साह और मनोरंजन के अपने बेजोड़ मिश्रण के साथ दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इसी तरह टाटा समूह विभिन्न वैश्विक क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाते हुए, उत्कृष्टता के प्रतीक के रूप में उभरा है। यह सहयोग विकास, नवाचार और उत्कृष्टता के प्रति पारस्परिक समर्पण की भावना का प्रतीक है।

 

विविध कार्यक्षेत्रों वाले टाटा समूह ने 2500 करोड़ रुपए के रिकॉर्ड मूल्य पर बीसीसीआई के साथ अपने सहयोग को नवीनीकृत किया है, जो लीग के इतिहास में अब तक की सबसे अधिक प्रायोजन राशि है। आईपीएल के अध्यक्ष अरु सिंह धूमल ने कहा कि आईपीएल 2024-28 के शीर्षक प्रायोजन के लिए टाटा समूह के साथ सहयोग आईपीएल की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।


टाटा समूह द्वारा ढाई हजार करोड़ रुपये की रिकॉडर्-तोड़ राशि विशाल मूल्य का प्रमाण है। यह अभूतपूर्व राशि न केवल लीग के इतिहास में एक नया मानदंड स्थापित करती है, बल्कि वैश्विक प्रभाव वाले एक प्रमुख खेल आयोजन के रूप में आईपीएल की स्थिति की भी पुष्टि करती है।

 

टाटा समूह की क्रिकेट और खेल के प्रति प्रतिबद्धता वास्तव में सराहनीय है, और हम नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तत्पर हैं। एक साथ मिलकर और प्रशंसकों को अद्वितीय क्रिकेट मनोरंजन प्रदान कर रहे हैं। टाटा समूह के पास पहले 2022 और 2023 में आईपीएल के लिए शीर्षक प्रायोजन अधिकार थे और वह दुनिया की सबसे बड़ी महिला टी20 लीग, महिला प्रीमियर लीग का शीर्षक प्रायोजक भी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News