"मेरे सभी साथी खिलाड़ियों का शुक्रिया", दिनेश कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की 'मिस्ट्री पोस्ट'

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 03:56 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 विश्व कप में भारतीय टीम 14 साल बाद फिर से खिताब जीतने से चूक गई और सेमीफाइनल में टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। टी20 विश्व कप से बाहर हो जाने पर यहां टीम के कई खिलाड़ियों ने खिताब न जीत पाने पर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर दुख प्रकट किया, वहीं इस टूर्नामेंट में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज रहे दिनेश कार्तिक ने बुधवार को एक मिस्ट्री इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ क्रिकेट प्रशंसकों को चकित कर दिया। कार्तिक की पोस्ट जल्द ही चर्चा का विषय बन गई और कयास लगाए जाने लगे कि तमिलनाडु में जन्मे क्रिकेटर ने अपने संन्यास पर एक बड़ा संकेत दिया है। 

कार्तिक ने सेमीफाइनल में टीम के बाहर होने पर दुख व्यक्त करते हुए ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में भारत के लिए खेलने की अविश्वसनीय भावना के बारे में बताया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए इस वीडियो को एक लंबा कैप्शन दिया है।

कार्तिक ने लिखा,“भारत के लिए विश्व कप और ऐसा करना बहुत ही गर्व की बात थी … हम अंतिम मकसद से चूक गए, लेकिन इसने मेरे जीवन को संजोने के लिए कई यादों से भर दिया। मेरे सभी साथी खिलाड़ियों, कोचों, दोस्तों और सबसे महत्वपूर्ण रूप से समर्थन के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)


गौरतलब है कि कार्तिक के लिए टी20 विश्व कप कुछ खास नहीं रहा। टीम मैनेजमेंट ने फिनिशर के रूप में कार्तिक की भूमिका पर भरोसा किया था और उन्हें ऋषभ पंत से पहले  प्लेइंग-11 में चुना था। हालांकि टीम की यह योजना विश्व कप में काम नहीं आई ।

टी-20 विश्व कप के शुरुआती मुकाबले में कार्तिक प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ केवल एक रन ही बना सके। 37 वर्षीय कार्तिक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिर्फ छह रन पर आउट हुए, इसके बाद भी टूर्नामेंट के अगले मुकाबलों में कार्तिक के प्रदर्शन में बदलाव नहीं आया। उन्होंने टूर्नामेट का आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला था और उस मुकाबले में वह सिर्फ सात रन ही बना पाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Related News

Recommended News