एडम मिल्ने की गेंद के आगे बल्ले ने मानी हार, हो गए दो टुकड़े, देखता रह गया बल्लेबाज (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 04:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सुपर ओवर में पहला टी20 मैच हारने के बाद न्यूज़ीलैंड ने श्रीलंका पर 3 मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 में 9 विकेट से शानदार जीत हासिल की। श्रीलंकाई टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 19वें ओवर में ही 141 रनों पर सिमट गई, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने यह मैच 14.4 ओवर में 1 विकेट के नुकसान के साथ जीत लिया। न्यूजीलैंड के लिए इस मैच के सबसे बड़े हीरो एडम मिल्ने रहे, जिन्होंने गेंदबाजी के दौरान कुल 5 विकेट चटकाए। वहीं इस मैच में एडम मिल्ने ने एक ऐसी जबरदस्त रफ्तार से गेंद भी फेंकी कि श्रीलंकाई बल्लेबाज के बल्ले के दो टुकड़े हो गए।

एडम मिल्ने के आगे लंकाई बल्लेबाज पाथुम निसांका बल्लेबाजी कर रह थे। मिल्ने द्वारा निसांका के सामने डाली गई एक गेंद की रफ्तार इतनी जबरदस्त थी कि गेंद ने बल्ले को चिर कर रख दिया, जिसके बाद बल्ले के दो टुकड़े हो गए। बैट को बीच से टूटा हुआ देख निसांका हैरान रह गए, उनके साथ कमेंटेटर्स और स्टेडियम में मौजूद किसी दर्शक को भी इस दृश्य पर यकीन नहीं हुआ।

 

 


मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। टीम की ओर से धनंज्य डि सिल्वा 26 गेंदों में 37 रनों की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली, जबकि कुसल परेरा ने भी 32 गेंदों में 35 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाया। न्यूजीलैंड की ओर से एडम मिल्ने के पांच विकेट हॉल के अलावा बेन लिस्टर ने 2 विकेट चटकाए। वहीं हेनरी शिपले, रचिन रविंद्र और जिमी निशम तीनों गेंदबाजों ने 1-1 विकेट हासिल की।

लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की ओर से चैड  बोवेस 15 गेंदों में 7 चौके की मदद से 31 रनों की तूफानी पारी खेल चलते बने। इसके बाद टिम सीफर्ट ने 43 गेंदों में 3 चौके और 6 छ्क्कों की मदद से 79 नाबाद और टोम लेथम ने 30 गेंदों में 1 चौके की मदद से 20 नाबाद रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News