VIDEO : छक्का लपकने की कोशिश मे धड़ाम से गिरा फैन, कमेंटेटर्स भी नहीं रोक पाए हंसी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 04:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बुधवार को आयरलैंड और इंग्लैंड के मैच में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला कि कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा। इस मैच में आयरलैंड के कप्तान एंड्र्यू बालबर्नी ने 62 रनों की शानदार पारी खेली। मैच के 15वें ओवर में एक मजेदार घटना घटी जब कप्तान बलबर्नी ने सैम करन को डीप स्क्वेयर लेग के ऊपर छक्का लगाया। स्टैंड में बैठे एक फैन ने इस छक्के को लपकने की कोशिश की। हालांकि, वह फैन कैच तो नहीं लपक पाया और कैच पकड़ने की कोशिश में धड़ाम से स्टैंड्स में गिर गया, जिसके बाद स्टेडियम में बैठे सभी लोगौं की हंसी नहीं रुक पाई।

इस घटना का वीडियो बाद में आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। वीडियो इतना मजेदार है कि मैच के कमेंटेटर भी अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाए। यह वीडियो सोशल मीडिया परअब खूब वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

वहीं इस मैच की बात करें तो आयरलैंड ने एंड्र्यू बालबर्नी (62) के अर्द्धशतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत इंग्लैंड को टी20 विश्व कप 2022 के वर्षाबाधित मैच में पांच रन से मात दी। आयरलैंड ने देर से शुरू हुए सुपर-12 चरण के मुकाबले में इंग्लैंड को 158 रन का लक्ष्य दिया। इंग्लैंड ने इसके जवाब में 14.3 ओवर में 105 रन बना लिये, लेकिन बारिश के कारण मैच को यहीं रोक दिया गया। डकवर्थ लुइस नियम के अनुसार इंग्लैंड को जीत के लिये 14.3 ओवर में 110 रन के स्कोर तक पहुंचना था। निर्धारित समय तक बारिश न रुकने के बाद मैच को यहीं समाप्त किया गया और आयरलैंड पांच रन से जीत गई। आयरलैंड ने चिर-प्रतिद्वंदी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप में पहली जीत दर्ज की है। इससे पहले दोनों टीमें शीर्ष टूर्नामेंट में सिर्फ एक बार आमने-सामने आई थीं जहां मैच को बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News