WTC Final 2023: फाइनल मुकाबले के लिए आखिरी बैच पहुंचा इंग्लैंड, पूरा हुआ टीम इंडिया का स्क्वॉड

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 05:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क: आइपीएल 2023 के समाप्त होने के बाद भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की तैयारीयों में जूटी हुई है। आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को जीत हासिल करवाने में स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का अहम रोल था और गुजरात टाइटंस को लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंचाने में शुभमन गिल ने बढ़ी भूमिका निभाई। गिल इस सीजन में सबसे अधिक रन बनाने वाले और ऑरेंज कैप हासिल करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी घाषित है। भारतीय टीम के यह दोनों स्टार खिलाड़ी अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए इंग्लैंड पहुंच गए हैं जो कि 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाना है।

आपको बता दें की जडेजा और गिल के अलावा सीएसके के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे और सूर्यकुमार यादव भी टीम इंडिया की स्कवाड से जिड़ गए है। जिसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में यह चारों खिलाड़ी भारतीय टीम की नई ट्रेनिंग किट में नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

WTC फाइनल के लिए भारतीय स्कवॉड
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट , इशान किशन।
 

स्टैंडबाय: यशस्वी जायसवाल, मुकेश कुमार, सूर्यकुमार यादव।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News